1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब नीना गुप्ता के साथ सुभाष घई ने लगाए ठुमके, ‘चोली के पीछे क्या है’ सॉन्ग का थ्रोबैक VIDEO माधुरी ने किया शेयर

जब नीना गुप्ता के साथ सुभाष घई ने लगाए ठुमके, ‘चोली के पीछे क्या है’ सॉन्ग का थ्रोबैक VIDEO माधुरी ने किया शेयर

नीना गुप्ता ने अपने ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' में बताया था कि इसकी शूटिंग के दौरान फिल्‍म के डायरेक्‍टर सुभाष घई ने उन्‍हें 'पैडेड ब्रा' पहनने की सलाह दी थी, जिसे लेकर वो काफी असहज हो गई थीं। ये गाना एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: नीना गुप्ता ने अपने ऑटोबायॉग्रफी ‘सच कहूं तो’ में बताया था कि इसकी शूटिंग के दौरान फिल्‍म के डायरेक्‍टर सुभाष घई ने उन्‍हें ‘पैडेड ब्रा’ पहनने की सलाह दी थी, जिसे लेकर वो काफी असहज हो गई थीं। ये गाना एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। कुछ देर पहले एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इसकी मेकिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- 'दोपहर है राजा अभी रात नहीं है, मेहरारु है कोई दाल भात नहीं है' रितेश पांडेय का गाना हुआ रिलीज
Jai Ho India App Panchang

दरअसल, ये वीडियो डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के एक एपिसोड का एक प्रोमो है, जिसमें सुभाष गई बतौर खास गेस्ट पहुंचे हैं। आपको बता दें, इस शो पर माधुरी जज हैं। इस मेकिंग वीडियो में दिख रहा है कि सुभाष खुद डांस स्टेप्स करते हुए माधुरी और नीना गुप्ता को ट्रेन कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह सुभाष घई खुद डांस करते हुए एक्टर्स को ट्रेनिंग दे रहे हैं। वीडियो में दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान भी माधुरी को डांस सिखाते दिखाई दे रही हैं।

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। माधुरी दीक्षित के साथ सुभाष घई अपने पुराने गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ का मेकिंग वीडियो देख रहे हैं। इस दौरान दोनों ही पुराने दिनों को याद कर इमोशनल हो जाते हैं।

वीडियो को शेयर कर माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा, ‘खलनायक के सेट पर सुभाष घई और सरोज खान के साथ। डांस दीवाने 3 के इस खास एपिसोड में सुभाष घई जी के साथ पुराने दिनों की याद में डूब गई। हम आपको याद करते हैं सरोज जी।’

पढ़ें :- Singer Suryaveer का नया रोमांटिक सॉन्ग 'एक दिन कहीं' हुआ रिलीज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...