1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जब अचानक KGMU पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, लाइन में लगे और मरीजों से की बात, बदइंतजामी पर दी चेतावनी

जब अचानक KGMU पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, लाइन में लगे और मरीजों से की बात, बदइंतजामी पर दी चेतावनी

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) एक्शन में आ गए हैं। मंगलवार को डिप्टी सीएम अचानक केजीएमयू (KGMU) पहुंच गए। इस दौरान वो सुरक्षाकर्मियों से दूरी बनाते हुए अकेले ही केजीएमयू (KGMU) की व्यवस्थाओं का जायजा लेने क लिए मरीजों मुलाकात करने लगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) एक्शन में आ गए हैं। मंगलवार को डिप्टी सीएम अचानक केजीएमयू (KGMU) पहुंच गए। इस दौरान वो सुरक्षाकर्मियों से दूरी बनाते हुए अकेले ही केजीएमयू (KGMU) की व्यवस्थाओं का जायजा लेने क लिए मरीजों मुलाकात करने लगे।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

इसके साथ ही मास्क लगाकर वो लाइन में खड़े नजर आए और मरीजों से बातचीत करते दिखे। कुछ देर बाद वहां के कर्मचारियों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। आनन—फानन में वो व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुट गए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने ओपीडी में बदइंतजामी पर नाराजगी जताई। साथ ही पंजीकरण के लिए केजीएमयू (KGMU)  के नंबर पर फोन करने वाले मरीजों की कॉल रिसीव न होने पर जमकर फटकार लगाई।

24 घंटे में व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की चेतावनी
डिप्टी सीएम ने इस दौरान जिम्मेदारों को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की चेतावनी दी। इस दौरान निरीक्षण के दौरान कई बार पंजीकरण के लिए दिए गए नंबर फोन मिलाया लेकिन बार बार बिजी बताने पर वो प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक्सचेंज पहुंच गए। वहां सिर्फ दो लाइन पर बात हो रही थी। बाकी 10 लाइन खाली थीं। इस पर उनका गुस्सा फूट पड़ा। इस दौरान डिप्टी सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि अब एजेंसी को प्रति कॉल रिसीव करने के हिसाब से भुगतान किए जाएंगे।

 

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...