1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब सनी देओल को हुआ कोरोना, अमिताभ बच्चन ने दी जरूरी सलाह

जब सनी देओल को हुआ कोरोना, अमिताभ बच्चन ने दी जरूरी सलाह

By आराधना शर्मा 
Updated Date

शिमला: बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद सनी देओल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार देर रात इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि सनी बीते कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे।

पढ़ें :- बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जानें क्यूं डरते हैं 'Horror Movies' से ? छोरी ...

स्वास्थ्य सचिव अमिताभ ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, सांसद सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने के बारे में विचार कर रहे थे, मगर मंगलवार को कोरोना जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए।

उल्लेखनीय है कि 64 साल के अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी। इसके बाद वह कुछ देर आराम करने के लिए मनाली के अपने फॉर्म हाउस में गए थे। वह बीते कुछ दिनों से यहीं पर ठहरे हुए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आगामी 03 दिसंबर को सनी देओल मनाली से मुंबई वापस जा रहे थे। मुंबई रवाना होने से पहले जब उन्होंने अपनी कोरोना जाँच कराइ, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना के 709 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की तादाद बढ़कर 41,228 पहुंच गयी है। वहीं राज्य में मंगलवार को संक्रमण की वजह से 21 लोगों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 657 हो गई है।

पढ़ें :- विक्की कौशल और रणबीर कपूर को तस्वीर में एक साथ देख, फैंस ने किये मजेदार कमेंट्स
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...