जब सनी लियोनी ने ट्वीट कर पूछा, ‘कितने वोटों से लीड कर रही हूं’, जानिए कारण

sani leone
जब सनी लियोनी ने ट्वीट कर पूछा, 'कितने वोटों से लीड कर रही हूं', जानिए कारण

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की मतगणना जारी है। बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाती दिख रही है। इस बीच एक न्यूज चैनल पर गुरदासपुर से सनी देओल की जगह सनी लियोनी को आगे दिखाया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह छा गया। सोशल मीडिया पर चैनल का वीडियो तेजी से शेयर होने लगा।

When Sunny Leoni Tweeted How Many Votes Are Leading Me Know The Reason :

इसके बाद ट्विटर पर कई मीम्स बनने लगे और सनी लियोनी ट्रेंड करने लगीं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के बाद सनी लियोनी ने भी इस पर ट्वीट कर तंज कसा। सनी लियोनी ने भी इस पर खूब मजे लिए और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘कितने वोटों से लीड कर रही हूं’।

सनी लियोनी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें कि सत्रहवीं लोकसभा के चुनाव रुझानों में मोदी लहर स्पष्ट नजर आ रही है। दोपहर 2:45 बजे तक 542 सीटों के रुझान आ चुके हैं। चुनाव आयोग के अनुसार, एनडीए 342 सीटों पर बढ़त के साथ बहुमत हासिल कर लिया है। कांग्रेस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और यह पार्टी अब तक केवल 87 सीटों पर बढ़त बनाये हुए हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की मतगणना जारी है। बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाती दिख रही है। इस बीच एक न्यूज चैनल पर गुरदासपुर से सनी देओल की जगह सनी लियोनी को आगे दिखाया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह छा गया। सोशल मीडिया पर चैनल का वीडियो तेजी से शेयर होने लगा। इसके बाद ट्विटर पर कई मीम्स बनने लगे और सनी लियोनी ट्रेंड करने लगीं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के बाद सनी लियोनी ने भी इस पर ट्वीट कर तंज कसा। सनी लियोनी ने भी इस पर खूब मजे लिए और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'कितने वोटों से लीड कर रही हूं'। https://twitter.com/SunnyLeone/status/1131430846601162752 सनी लियोनी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें कि सत्रहवीं लोकसभा के चुनाव रुझानों में मोदी लहर स्पष्ट नजर आ रही है। दोपहर 2:45 बजे तक 542 सीटों के रुझान आ चुके हैं। चुनाव आयोग के अनुसार, एनडीए 342 सीटों पर बढ़त के साथ बहुमत हासिल कर लिया है। कांग्रेस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और यह पार्टी अब तक केवल 87 सीटों पर बढ़त बनाये हुए हैं।