1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. एक्ट्रेस ने लिया देवी काली का अवतार, डंबल के साथ करती दिखी…

एक्ट्रेस ने लिया देवी काली का अवतार, डंबल के साथ करती दिखी…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: शारदीय नवरात्रि के दिन चल रहें हैं ये 9 दिन हर हिन्दू के लिए बेहद खास होते हैं। देवी के नौ स्वरूप में से एक कालरात्री का रूप काफी रौद्र है लेकिन उनका दिल बेहद ही कोमल है। कालरात्री माता की पूजा जो भी भक्त दिल से करता है उसपर मां की विशेष कृपा बनी रहती है। दरअसल, बीते दिन एक एक्ट्रेस ने दुर्गा सप्तमी के दिन  माता काली का रूप धरण कर लिया।

पढ़ें :- National crush Rashmika Mandanna पहुंची मुंबई, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि ऋषिना कंधारी हैं जो अपने इस लुक के चलते सुर्खियों में हैं। ऋषिना कंधारी को आप द‍िया और बाती हम, ये उन द‍िनों की बात है, ईशारों ईशारों में, तू सूरज मैं सांझ पियाजी, देवों के देव महादेव जैसे सीरियल्‍स में देख चुके हैं। ऋषिना एक व‍िलेन, साहेब बीवी और गेंगस्‍टर, लुप्‍त जैसी फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि ऋषिना ने इस नवरात्रि को मनाने का एक नया ही तरीका अपनाया है। ऐ मेरे हमसफर में नजर आ रही एक्‍ट्रेस ने अपने मेकअप रूम को ही मंदिर में तबदील कर द‍िया है।

पढ़ें :- Ishita Dutta ने व्हाइट अटायर में शेयर की ब्यूटीफुल तस्वीरें, फैंस बोले- Pretty in white

ऋषिना का कहना है क‍ि वो रामायण की चौपाई होई है सोइ जो राम रच राखा में पूरा भरोसा करती हैं और जब भी अपने मेकअप रूम में होती हैं अखंड रामायण सुनती हैं। सुबह-सुबह अपने मेकअप रूम में कपूर जलाती हैं और भजन सुनती हैं। कई लोग उन्‍हें ये भी कहते हैं क‍ि उनके मेकअप रूम से मंदिर जैसी वाइब आती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...