1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. एक्ट्रेस ने लिया देवी काली का अवतार, डंबल के साथ करती दिखी…

एक्ट्रेस ने लिया देवी काली का अवतार, डंबल के साथ करती दिखी…

When The Actress Took The Incarnation Of Goddess Kali She Was Seen With Dumble

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: शारदीय नवरात्रि के दिन चल रहें हैं ये 9 दिन हर हिन्दू के लिए बेहद खास होते हैं। देवी के नौ स्वरूप में से एक कालरात्री का रूप काफी रौद्र है लेकिन उनका दिल बेहद ही कोमल है। कालरात्री माता की पूजा जो भी भक्त दिल से करता है उसपर मां की विशेष कृपा बनी रहती है। दरअसल, बीते दिन एक एक्ट्रेस ने दुर्गा सप्तमी के दिन  माता काली का रूप धरण कर लिया।

पढ़ें :- Birthday special: कभी पेंटर बनना चाहते थे प्रकाश झा, ऐसे रखा फिल्मी दुनिया में कदम

आपको बता दें ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि ऋषिना कंधारी हैं जो अपने इस लुक के चलते सुर्खियों में हैं। ऋषिना कंधारी को आप द‍िया और बाती हम, ये उन द‍िनों की बात है, ईशारों ईशारों में, तू सूरज मैं सांझ पियाजी, देवों के देव महादेव जैसे सीरियल्‍स में देख चुके हैं। ऋषिना एक व‍िलेन, साहेब बीवी और गेंगस्‍टर, लुप्‍त जैसी फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि ऋषिना ने इस नवरात्रि को मनाने का एक नया ही तरीका अपनाया है। ऐ मेरे हमसफर में नजर आ रही एक्‍ट्रेस ने अपने मेकअप रूम को ही मंदिर में तबदील कर द‍िया है।

पढ़ें :- सलमान के बाद इस एक्टर ने राखी की मां के इलाज के लिए बढ़ाया हाथ, कहा-किसी भी जरूरत के लिए सीधा कॉल करना

ऋषिना का कहना है क‍ि वो रामायण की चौपाई होई है सोइ जो राम रच राखा में पूरा भरोसा करती हैं और जब भी अपने मेकअप रूम में होती हैं अखंड रामायण सुनती हैं। सुबह-सुबह अपने मेकअप रूम में कपूर जलाती हैं और भजन सुनती हैं। कई लोग उन्‍हें ये भी कहते हैं क‍ि उनके मेकअप रूम से मंदिर जैसी वाइब आती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...