1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब एक्ट्रेस ने ठुकराया मिनिस्टर का डिनर, फिर मंत्री ने रुकवा दी फिल्म की शूटिंग…

जब एक्ट्रेस ने ठुकराया मिनिस्टर का डिनर, फिर मंत्री ने रुकवा दी फिल्म की शूटिंग…

When The Actress Turned Down The Ministers Dinner Then The Minister Stopped The Shooting Of The Film

By आराधना शर्मा 
Updated Date

भोपाल: विद्या बालन की फिल्म की शेरनी की शूटिंग के दौरान एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, मप्र के वन मंत्री विजय शाह ने अभिनेत्री विद्या बालन को डिनर का निमंत्रण दिया था। लेकिन विद्या शूटिंग स्थल से काफी दूर रुकी हुई थीं, इसलिए उन्होंने आने में असमर्थता जताते हुए इनकार कर दिया।

पढ़ें :- ये हैं साउथ फिल्म जगत की टॉप 5 की बहनों की जोड़ी, एक हिट हुई तो दूसरी फ्लॉप!

आपको बता दें, कि इसके बाद कथित तौर पर वनमंत्री के निर्देश पर बालाघाटसाउथ के डीएफओ जीके बरकड़े ने जंगल में प्रोडक्शन की गाड़ियों को प्रवेश नहीं दिया। उनका तर्क था कि अंदर सिर्फ दो गाड़ियां जा सकती हैं। हालांकि जब मामला शासन स्तर पर पहुंचा, तब कहीं जाकर गाड़ियों को प्रवेश दिया गया। यह वाक्या 8 नवंबर का बताया जाता है।

विद्या बालन गोंदिया में रुकती थीं। बता दें कि शूटिंग स्थल से गोंदिया करीब 40 किमी दूर है। वे वहीं से शूटिंग के लिए बालाघाट आती थीं। मुख्य वन संरक्षक, बालाघाट सर्किल नरेंद्र कुमार सनोडिया ने बताया कि वन मंत्री की जब विद्या बालन से मुलाकात हुई थी, तब वे उनके साथ थे। लेकिन डिनर जैसी कोई बात हुई, इसके बारे में नहीं पता।

पढ़ें :- Sajid Khan पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, एक्ट्रेस की बहन बोली उसने जिया से कहा टॉप और ब्रा उतारो

हालांकि उन्होंने माना कि बालाघाट में शूटिंग न के बराबर होती हैं। ऐसे में अगर शूटिंग में बाधा पड़ती, तो बदनामी होती। पीएस ने खुद डीएफओ को फोन करके शूटिंग जारी रखवाने का बोला था। सनोडिया ने कहा कि वे 6 से 10 नवंबर तक मंत्रीजी के साथ ही थे। भरवेली खदान के रेस्ट हाउस में सबने लंच किया था, लेकिन ऐसी कोई बात हुई याद नहीं। शेरनी की शूटिंग के लिए 20 अक्टूबर से 21 नवंबर तक स्वीकृति ली गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...