1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जब भाजपा के मंत्री ने मंच से पूछा-‘आप अपने सांसद को पहचानते हैं? जानें जनता ने क्या दिया जवाब

जब भाजपा के मंत्री ने मंच से पूछा-‘आप अपने सांसद को पहचानते हैं? जानें जनता ने क्या दिया जवाब

कैसा लगेगा जब एक सांसद अपने संसदीय क्षेत्र की जनता के बीच बैठा हो और क्षेत्रीय लोग उसे पहचानने से ही इनकार कर दें। एक ऐसा ही 'पहचान कौन परीक्षण' भारतीय जनता पार्टी के संतकबीर नगर से सांसद प्रवीण निषाद के साथ हो गया। यूपी के संतकबीरनगर में युपी सरकार के तीन मंत्रियों की जनचौपाल के दौरान सांसद प्रवीण निषाद भी मौजूद थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

संतकबीरनगर। कैसा लगेगा जब एक सांसद अपने संसदीय क्षेत्र की जनता के बीच बैठा हो और क्षेत्रीय लोग उसे पहचानने से ही इनकार कर दें। एक ऐसा ही ‘पहचान कौन परीक्षण’ भारतीय जनता पार्टी के संतकबीर नगर से सांसद प्रवीण निषाद के साथ हो गया। यूपी के संतकबीरनगर में युपी सरकार के तीन मंत्रियों की जनचौपाल के दौरान सांसद प्रवीण निषाद भी मौजूद थे।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

प्रभारी मंत्री ने पब्लिक से कई बार पूछा कि क्‍या आप अपने सांसद जी को पहचानते हैं?, लेकिन जवाब नहीं मिला तो उन्‍होंने खुद ही सांसद का परिचय देते हुए कहा कि, ‘ये आपके सांसद हैं।’ इस दौरान सांसद प्रवीण निषाद ने मुस्‍कुराते हुए अपनी जगह पर खड़े होकर जनता का अभिवादन किया। बता दें कि प्रदेश सरकार के बाट-माप मंत्री आशीष पटेल, परिवहन राज्‍यमंत्री दयाशंकर सिंह और उच्‍च शिक्षा राज्‍यमंत्री रजनी तिवारी संतकबीरनगर में विकास कार्यों की समीक्षा जनता से संवाद के लिए पहुंचे थे।

उनके साथ बीजेपी सांसद प्रवीण निषाद भी थे। यह जनचौपाल खलीलाबाद जिला मुख्‍यालय से एक किलोमीटर दूर नेहिया खुर्द गांव में लगी थी। जनचौपाल में मंत्रियों ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और जनता की समस्‍याओं को सुना। इसके साथ ही समाधान का आश्‍वासन भी दिया। इसी दौरान प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने जनता से पूछ लिया कि क्‍या वे अपने सांसद जी को पहचानते हैं? इस पर जनता ने इनकार कर दिया। दो-तीन बार पूछने के बाद आशीष पटेल ने खुद ही सांसद प्रवीण निषाद का परिचय कराया। इस दौरान प्रवीण निषाद ने अपनी जगह पर खड़े होकर हाथ जोड़कर मुस्‍कुराते हुए जनता का अभिवादन किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...