1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बेटी के पेट में जब अकसर दर्द होने लगा, तो मां-बाप का माथा ठनका, कहीं कुछ गलत तो नहीं हुआ?

बेटी के पेट में जब अकसर दर्द होने लगा, तो मां-बाप का माथा ठनका, कहीं कुछ गलत तो नहीं हुआ?

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

कुरुक्षेत्र, हरियाणा. लोगों की आदतें भी कई बार बड़ी चौंकाने वाली होती हैं। हालांकि ये आदतें एक तरह की मानसिक बीमारी कहलाती हैं। यह मामला भी ऐसी ही एक लड़की से जुड़ा है, जो जरा-सा गुस्सा होने पर अपने बालों को तोड़कर खा जाती थी। लेकिन जब पेट में अच्छा-खासा बालों का गुच्छा बन गया, तो उसे दर्द रहने लगा।

जब इस बारे में मां-बाप को पता चला, तो पहले तो उनका माथा ठनका कि कहीं कुछ उल्टा-सीधा तो नहीं हो गया? लेकिन जब डॉक्टरों को दिखाया, तो सब हैरान रह गए। इससे पहले उसके परिजनों ने कई क्लिनिकों पर उसे दिखाया था। आखिरकार विशेषज्ञ डॉक्टरों ने ही इस समस्या को पकड़ा।

लड़की का ऑपरेशन एक प्राइवेट हॉस्पिटल में किया गया। लड़की को जब इस हास्पिटल में लाया गया, तब तमाम जांचों के साथ उसका सीटी स्कैन किया गया। तब मालूम चला कि लड़की के पेट में कुछ है। इसके बाद करीब पौन घंटे चली सर्जरी के बाद पेट से करीब 3 फीट लंबे बालों का गुच्छा निकला। परिजनों ने बताया कि उन्हें लड़की ने कभी इस बारे में नहीं बताया। लड़की ने कहा कि गुस्से में वो ऐसा करती थी।

लड़की की सर्जरी करने वाले डॉ. सुरेंद्र मेहता और डॉ. उपासना ने बताया कि 22 वर्षीय लड़की के पेट में बाल देखकर उन्हें हैरानी हुई। हालांकि इस तरह के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...