HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जब डॉक्टरों ने किया ‘सीटी मार’ सॉन्ग पर किया गज़ब डांस, Disha Patni बोली- वाह हमारे असली हीरो

जब डॉक्टरों ने किया ‘सीटी मार’ सॉन्ग पर किया गज़ब डांस, Disha Patni बोली- वाह हमारे असली हीरो

सुपरस्टार सलमान खान और दिशा पाटनी की जबसे फिल्म राधे रिलीज हुई है इसके गानों ने धमाका किया हुआ है। इस समय सीटी मार गाना चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर जो दीवानगी लोगों के अंदर दिख रही है वो काफी पसंद की जा रही है। ऐसे में एक वीडियो वायरस हो रहा है जिसमें कोरोना वॉरियर्स डॉक्टरों का एक ग्रुप साथ में डांस करता नजर आ रहा है। राधे के गाने सीटी मार पर इन डॉक्टरों ने फिर से पॉजिटिविटी फैलाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान और दिशा पाटनी की जबसे फिल्म राधे रिलीज हुई है इसके गानों ने धमाका किया हुआ है। इस समय सीटी मार गाना चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर जो दीवानगी लोगों के अंदर दिख रही है वो काफी पसंद की जा रही है। ऐसे में एक वीडियो वायरस हो रहा है जिसमें कोरोना वॉरियर्स डॉक्टरों का एक ग्रुप साथ में डांस करता नजर आ रहा है। राधे के गाने सीटी मार पर इन डॉक्टरों ने फिर से पॉजिटिविटी फैलाई है।

पढ़ें :- Indian Navy Recruitment: चार्जर मैन, साइंटिफिक असिस्टेंट समेत कई पदों पर निकली भर्ती, ये डिग्री वाले आज ही करें अप्लाई

कोरोना काल के समय जब सब काफी डरे हुए हैं तो इन डॉक्टरों के डांस ने लोगों के चेहरे पर खुशी लाने का का किया है। इस वीडियो की बात करें तो इसमें डॉक्टरों को अस्पताल गैलरी में म्यूटिक बजाकर नाचते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया है इसपर अभिनेत्री दिशा पाटनी की नजर पड़ी है। इसके बाद वो खुद को इस वीडियो को साझा करने से नहीं रोक पाईं।

राधे एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है कि.. वाह, हमारे असली हीरो।’ हालांकि ये वीडियो एक फैन क्लब ने पोस्ट किया था और दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसको लगाया है। फैन क्लब ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान, रणदीप हुड्डा और प्रभु देवा को भी टैग किया गया है। हालांकि इन सितारों का रिएक्शन इस वीडियो में आना अभी बाकी है लेकिन फैंस ने इस वीडियो को हिट कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...