…जब भूत की शिकायत लेकर थाने पंहुचा ​बुजुर्ग

elderly
जब भूत की शिकायत लेकर थाने पंहुचा ​बुजुर्ग

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की पुलिस उस वक्त हैरान हो गयी जब यहां के नबाबगंज थाने में एक बुजुर्ग भूत ​की शिकायत लेकर पंहुचा। बुजुर्ग का आरोप था कि भूत ने उसके परिवार की सारी खुशियां छीन ली हैं। उसने बताया कि भूत ने ही उसकी पत्नी को मरवा दिया, बहू बेटों से प्रताड़ित करवाता है और खुद भी रात में थप्पड़ मारने आता है। पुुलिस ने खैर उस बुजुर्ग को किसी तरह समझा बुझाकार आश्वासन देकर घर भेज दिया।

When The Elderly Reached The Police Station After Complaining About The Ghost :

बताया गया कि नबाबगंज थाना क्षेत्र के नवादा इकरामुल्ला गांव में रहने वाले बुजुर्ग प्यारेलाल पहले काफी गरीब थे और उनके पास सिर्फ 2 बीघे ही खेती थी। कहते हैं इसी खेती में दिन रात मेहनत मजदूरी करके उन्होने बाद में 10 बीघा खेती और खरीद ली थी। फिर वह अपनी पत्नी सीमा और बेटे राजू के साथ खुशी पूर्वक जीवन जी रहे थे। 8 साल पहले उन्होने जब बेेटे राजू की धूमधाम से शादी की तो उनके कुछ करीबी रिश्तेदार उनसे जलने लगे, आरोप है कि उन्ही रिश्तेदारों ने ही कोई जादू टोना करवा दिया।

आरोप है कि भूत की वजह से ही बुजुर्ग की पत्नी का रोजाना बहू से झगड़ा होने लगा और इसी दौरान बुजुर्ग की पत्नी ने अपने ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग लगा ली थी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी थी। बुजुर्ग का कहना है कि भूत ही उन्हे बीमार करता है, उनसे उल्टी सीधी हरकते करवाता है, और जब वो भगवान का नाम लेते हैं तो भूत भाग जाता है। फिल्हाल इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि जांच की जा की जायेगी। प्यारेलाल इससे पहले कई तांत्रिको के पास गये पर सबने उन्हे ठग लिया।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की पुलिस उस वक्त हैरान हो गयी जब यहां के नबाबगंज थाने में एक बुजुर्ग भूत ​की शिकायत लेकर पंहुचा। बुजुर्ग का आरोप था कि भूत ने उसके परिवार की सारी खुशियां छीन ली हैं। उसने बताया कि भूत ने ही उसकी पत्नी को मरवा दिया, बहू बेटों से प्रताड़ित करवाता है और खुद भी रात में थप्पड़ मारने आता है। पुुलिस ने खैर उस बुजुर्ग को किसी तरह समझा बुझाकार आश्वासन देकर घर भेज दिया। बताया गया कि नबाबगंज थाना क्षेत्र के नवादा इकरामुल्ला गांव में रहने वाले बुजुर्ग प्यारेलाल पहले काफी गरीब थे और उनके पास सिर्फ 2 बीघे ही खेती थी। कहते हैं इसी खेती में दिन रात मेहनत मजदूरी करके उन्होने बाद में 10 बीघा खेती और खरीद ली थी। फिर वह अपनी पत्नी सीमा और बेटे राजू के साथ खुशी पूर्वक जीवन जी रहे थे। 8 साल पहले उन्होने जब बेेटे राजू की धूमधाम से शादी की तो उनके कुछ करीबी रिश्तेदार उनसे जलने लगे, आरोप है कि उन्ही रिश्तेदारों ने ही कोई जादू टोना करवा दिया। आरोप है कि भूत की वजह से ही बुजुर्ग की पत्नी का रोजाना बहू से झगड़ा होने लगा और इसी दौरान बुजुर्ग की पत्नी ने अपने ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग लगा ली थी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी थी। बुजुर्ग का कहना है कि भूत ही उन्हे बीमार करता है, उनसे उल्टी सीधी हरकते करवाता है, और जब वो भगवान का नाम लेते हैं तो भूत भाग जाता है। फिल्हाल इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि जांच की जा की जायेगी। प्यारेलाल इससे पहले कई तांत्रिको के पास गये पर सबने उन्हे ठग लिया।