1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जब अचानक रेलवे स्टेशन पर दौड़ी गजानन एक्सप्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा देखने वालों के उड़े होश…VIDEO

जब अचानक रेलवे स्टेशन पर दौड़ी गजानन एक्सप्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा देखने वालों के उड़े होश…VIDEO

हाथी रेलवे स्टेशन की पटरी पर दौड़ता हुआ दिख रहा है। उस वक्त जो भी प्लेटफॉर्म पर था यह दृश्य देखकर स्तब्ध रह गया। इस दौरान हाथी ने किसी भी चीज का नुकसान नहीं किया और किसी पर हमला भी नहीं किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

When The Gajanan Express Suddenly Ran At The Railway Station The Senses Flew Away After Seeing Something Like This Video

नई दिल्ली: हाथी बहुत शांत जीव होते हैं। वहीं जब इन्हें गुस्सा आता है, तो किसी को नहीं छोड़ते। कोई भी सामने आता है, उस पर हमला कर देते हैं। हाथी इंसानों के साथ जल्दी घुल मिल जाते हैं। हाथी का एक वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में हाथी रेलवे स्टेशन की पटरी पर भागता हुआ दिख रहा है।

पढ़ें :- VIDEO: महिला की ड्रेस पर चढ़ चूहे ने की अश्लील हारकत, और फिर हुआ कुछ ऐसा...

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हाथी रेलवे स्टेशन की पटरी पर दौड़ता हुआ दिख रहा है। उस वक्त जो भी प्लेटफॉर्म पर था यह दृश्य देखकर स्तब्ध रह गया। इस दौरान हाथी ने किसी भी चीज का नुकसान नहीं किया और किसी पर हमला भी नहीं किया।

पढ़ें :- VIDEO: सर पर रखा टब दोनों हाथ में टांगी बाल्टी और फिर चला दी पानी में बाइक, बाइकर्स के छूटे पसीने

इस दौरान स्टेशन पर किसी शख्स ने अपना मोबाइल निकाल कर हाथी का यह वीडियो बना लिया। वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्वीटर अकॉउंट पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा यात्रीगण कृपया ध्यान दें, #गजानन_एक्सप्रेस कुछ ही समय में प्लेटफार्म नंबर 6 से गुज़रेगी. अपने-अपने कैमरे निकाल लें और सुरक्षित दूरी बनाकर रखें…।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X