बच्चे के रोने से नींद में पड़ा खलल तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक

triple talaaq mp
बच्चे के रोने से नींद में पड़ा खलल तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तीन तलाक दे दिया कि उसका मासूम बच्चा रोने लगा, जिससे उसकी नींद में खलल पड़ गई। पुलिस के मुताबिक बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में मायके में रह रही उज्मा अंसारी (21) ने अपने इंदौर निवासी पति अकबर और ससुराल वालों पर ये आरोप लगाया है। उज्मा और अकबर (25) की शादी दो साल पहले हुई थी।

When The Man Disturbed Due To Crying Of Baby The Husband Gave Three Divorces :

पुलिस के पास दर्ज कराई एफआईआर में महिला ने कहा कि “मेरी बच्ची की तबीयत चार अगस्त को ठीक नहीं थी। जिससे वो रात में उठकर रोने लगी और उनके पति की नींद खुल गयी। वे उसे व उसकी बच्ची को मार डालने की बात कहने लगे। इस बात पर हम दोनों की बहस सुनकर मेरे ससुर और जेठ हमारे कमरे में आ गये। फिर इन सभी ने मेरे साथ मारपीट की तथा मेरी बेटी को पलंग से नीचे फेंक दिया।”

महिला ने कहा कि इसी बात पर उसके पति ने ससुराल वालों की उपस्थिति में तीन बार तलाक दे दिया। यहीं नहीं उसकी मां को फोन कर कहा कि वह मुझे ले जायें। जिसके बाद उसकी मासूम बच्ची के साथ घर से बाहर भगा दिया।

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तीन तलाक दे दिया कि उसका मासूम बच्चा रोने लगा, जिससे उसकी नींद में खलल पड़ गई। पुलिस के मुताबिक बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में मायके में रह रही उज्मा अंसारी (21) ने अपने इंदौर निवासी पति अकबर और ससुराल वालों पर ये आरोप लगाया है। उज्मा और अकबर (25) की शादी दो साल पहले हुई थी। पुलिस के पास दर्ज कराई एफआईआर में महिला ने कहा कि "मेरी बच्ची की तबीयत चार अगस्त को ठीक नहीं थी। जिससे वो रात में उठकर रोने लगी और उनके पति की नींद खुल गयी। वे उसे व उसकी बच्ची को मार डालने की बात कहने लगे। इस बात पर हम दोनों की बहस सुनकर मेरे ससुर और जेठ हमारे कमरे में आ गये। फिर इन सभी ने मेरे साथ मारपीट की तथा मेरी बेटी को पलंग से नीचे फेंक दिया।" महिला ने कहा कि इसी बात पर उसके पति ने ससुराल वालों की उपस्थिति में तीन बार तलाक दे दिया। यहीं नहीं उसकी मां को फोन कर कहा कि वह मुझे ले जायें। जिसके बाद उसकी मासूम बच्ची के साथ घर से बाहर भगा दिया।