1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जब शख्स ने फेका फेस मास्क, चोंच में उठा चिड़िया करने लगी कुछ ऐसा… VIDEO

जब शख्स ने फेका फेस मास्क, चोंच में उठा चिड़िया करने लगी कुछ ऐसा… VIDEO

When The Person Threw The Mask In The Beak The Bird Started Doing Something Like This Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: यूनाइटेड किंगडम में खींची गई इस दिल दहला देने वाली तस्वीर में एक पक्षी अपनी चोंच में फेस मास्क लगाकर चलते हुए दिखाई दे रहा है। बर्नहैम और हाईब्रिड वीकली न्यूज के अनुसार, तस्वीर वेस्टन-सुपर-मेर शहर में ली गई थी।

पढ़ें :- नशे में लड़के ने घर में घुसा दी ऑडी, फिर हुआ कुछ ऐसा... VIDEO

आपको बता दें, कस्बे के निवासी 52 वर्षीय निक, साइकिल से जा रहे थे, जब उन्होंने समुद्र के किनारे पर सीगल को फेस मास्क के साथ चलता देखा। उन्होंने कहा, ‘मैं साइकिल से समुद्र के पास से गुजर रहा था, तब मैंने सीगल को देखा। मैं देखता हूं कि यहां बहुत सारे यूज किए हुए मास्क पड़े रहते हैं।’

दे रही ये संदेश 

उन्होंने कहा, ‘मैंने कुछ तस्वीरें लीं और तभी मैंने एक सीगल को देखा, जो मास्क चोंच के सहारे लेकर घूम रही थी। वो बहुत छोटी थी। देखकर मैं काफी परेशान हो गया। यह टाउन हॉलीडे डेस्टिनेशन के लिए लोकप्रिय है। स्थानीय लोगों के अनुसार, यहां काफी लोग आते हैं। लेकिन मास्क और पीपीई किट यहीं छोड़ जाते हैं।

यह तस्वीर ट्विटर पर व्यवसायी धनराज नाथवानी और भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा साझा की गई थी। नाथवानी ने इसे साझा करते हुए लिखा, ‘यह तस्वीर हमारे लिए एक मजबूत संदेश भेजती है कि हमें अपने बायोवेस्ट को कितनी जिम्मेदारी से संभालने की जरूरत है। हमें इस चीज पर ध्यान देना होगा कि खुले में मास्क फेंकने से पानी और मिट्टी दूषित होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...