1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जब Petrol diesel हुआ 100 के पार, शख्स ने बांटे लड्डू मनाया… देखें VIDEO

जब Petrol diesel हुआ 100 के पार, शख्स ने बांटे लड्डू मनाया… देखें VIDEO

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: महंगाई की मार आमादमी को कई तरह के संकट में डाल रही है। दरअसल, जबसे पेट्रोल और डीजल की कीमत 100 के पार हुई है तबसे मानो आम आदमी की कमर टूटने लगी है। आपको बता दें, पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर बिकने लगा है और इसी के चलते कई लोग विरोध में उतर आए हैं। सभी यह चाहते हैं कि पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी लाइ जाए।

पढ़ें :- Uttarakhand News : आफत की बारिश , Video में देखें कैसे हाईवे पर भरभराकर गिरा पहाड़

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि लोग इस समय नेपाल से स्मगलिंग कर भारत में पेट्रोल लेकर आ रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं पेट्रोल 100 का होने पर सोशल मीडिया पर कई मीम्स और मज़ेदार वीडियोज़ वायरल होने लगे हैं। अब इन सभी के बेच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने वाले लोग हैरानी जता रहे हैं।

इस वीडियो को बिहार के दरभंगा का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख़्स लोगों के बीच लड्डू बांटता नज़र आ रहा है। वह आते-जाते लोगों को लड्डू देते हुए कह रहा है, ‘लीजिए मिठाई खाइए। मोदी जी ने 100 के पार किया पेट्रोल का दाम, इसकी ख़ुशी में’। इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला शख़्स हंस रहा है जो आप सुन सकते हैं। वहीं जो लोग मिठाई खाने वाले हैं वह भी हंसते-हंसते मिठाई स्वीकार कर रहे हैं।

इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को कई लोग गांधीगिरी का नाम दे रहे हैं। वैसे विरोध के तो आप सभी ने अब तक कई तरीके देखे होंगे लेकिन ऐसा तरीका पहली बार नजर आ रहा है। वैसे भी इस समय लोग सड़क पर उतरकर अनसन कर रहे हैं और विरोध में रैलियां भी निकाल रहे हैं लेकिन इन जनाब को देखिये यह अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...