1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब गुस्से में कैदी ने जड़ा महिला डिप्टी जेलर को ज़ोरदार तमाचा, हुआ एक और केस दर्ज

जब गुस्से में कैदी ने जड़ा महिला डिप्टी जेलर को ज़ोरदार तमाचा, हुआ एक और केस दर्ज

उत्तर प्रदेश में आए दिन कोई न कोई कारनामा होता हो रहता है। दरअसल, बीते दिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां की आदर्श जेल की डिप्टी जेलर गल्ला मंडी में कैदियों का काम देखने पहुंचीं, लेकिन एक कैदी ने उनके साथ बद्तमीजी कर दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

When The Prisoner In Anger Slapped The Deputy Jailer Another Case Was Registered

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आए दिन कोई न कोई कारनामा होता हो रहता है। दरअसल, बीते दिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां की आदर्श जेल की डिप्टी जेलर गल्ला मंडी में कैदियों का काम देखने पहुंचीं, लेकिन एक कैदी ने उनके साथ बद्तमीजी कर दी।

पढ़ें :- KRK के बाद sofia hayat ने सलमान खान पर निकाली भड़ास, कहा- अपनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ ...

आपको बता दें, कैदी ने महिला डिप्टी जेलर रेखा पटेल पर हाथ उठा दिया। बता दें, कैदी कमलेश हत्या के आरोप में 13 साल से जेल में बंद है। फिलहाल, डिप्टी जेलर के साथ मारपीट करने और सरकार के काम में बाधा डालने के आरोप में उसके ऊपर एक और केस दर्ज कर लिया गया है। यह मामला गोसाईंगंज थाने में दर्ज किया गया है।

इस घटना की सूचना पर जेलर वीरेंद्र शर्मा भी वहां पहुंचे और सभी कैदियों को बैरक में वापस भेजने का निर्देश दिया। साथ ही, बाकी कैदियों को चेतावनी दी कि अगर ऐसा दोबारा हुआ तो इसका अंजाम बुरा हो सकता है।

लखनऊ की जेल में हुआ था शिफ्ट

बताया जा रहा है कि डिप्टी जेलर को थप्पड़ मारने वाला कैदी कमलेश संत कबीर नगर के धनकटवा का निवासी है। पहले वह बस्ती की जेल में सजा काट रहा था, लेकिन साल 2017 में उसे आदर्श जेल में शिफ्ट किया गया। थाने के प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी दी है कि डिप्टी जेलर रेखा पटेल की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले में गहनता से जांच चल रही है।

डिप्टी जेलर रेखा पटेल ने बताया कि वह शनिवार को सुबह 5.30 पर गल्ला गोदाम का काम देखने पहुंची थीं। वहां, उन्होंने कमलेश से गल्ला के बारे में पूछा। लेकिन कमलेश उनसे बहस करने लगा और इसी बीच उसने डिप्टी जेलर पर हमला कर दिया। घबरा कर रेखा पटेल ने शोर मचाया तो आस-पास मौजूद कैदी और जेलकर्मी सब उनके पास पहुंचे। जेल कर्मियों ने कमलेश को पकड़ लिया और फिर हमले की सूचना जेलर को दी गई।

पढ़ें :- पंगा गर्ल कंगना को फिर आया ट्विटर पर गुस्सा, कहा- पैसे के भूखे लालची बिजनेसमैन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...