1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. चयनकर्ता जब खुद थे तो नहीं किया टीम में शामिल, अब कर रहे हैं सूर्य यादव का समर्थन

चयनकर्ता जब खुद थे तो नहीं किया टीम में शामिल, अब कर रहे हैं सूर्य यादव का समर्थन

एक दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका जाएगी, जिसमें कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। इस दौरान पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

When The Selectors Were Themselves They Did Not Join The Team Now They Are Supporting Surya Yadav

नई दिल्ली। सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम श्रीलंका का दौरा करेगी। इस दूसरी पंक्ति की टीम में वो खिलाड़ी नहीं होंगे, जो उस समय इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे होंगे। ऐसे में एक दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका जाएगी, जिसमें कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। इस दौरान पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया है।

पढ़ें :- पाक के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, भारत का ये बल्लेबाज दिलाता है युवा रोहित शर्मा की याद

आपको बता दें कि पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एमएसके प्रसाद लंबे समय तक भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता के पद पर रहे। उस दौरान उन्होंने फॉर्म में रहने के बावजूद दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल नहीं किया था, लेकिन अब उन्होंने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है।

एमएसके प्रसाद ने कहा है कि जुलाई के महीने में भारत के श्रीलंका दौरे पर सूर्यकुमार यादव देखने लायक होंगे। हालांकि, अभी तक भारतीय चयनकर्ताओं ने टीम का चयन नहीं किया है, लेकिन पूर्व चयनकर्ता ने कहा है कि वे सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका दौरे पर देखना पसंद करेंगे।

 

पढ़ें :- वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल: हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिलने पर भड़के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X