1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anurag Kashyap को जब ट्रोलर्स ने कहा फिल्म जगत का कुत्ता, डायरेक्टर बोले- भौंऊ-भौंऊ

Anurag Kashyap को जब ट्रोलर्स ने कहा फिल्म जगत का कुत्ता, डायरेक्टर बोले- भौंऊ-भौंऊ

बॉलीवुड फेमस डायरेक्टर और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। अपने बयानो और अपनी पोस्ट के लिए कई बार विवादों में भी घिर चुके हैं। दरअसल हाल ही सोशल मीडिया पर उन्हें 'फिल्म इंडस्ट्री का कुत्ता' कहा गया जिस पर अब अनुराग का रिएक्शन सामने आया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस डायरेक्टर और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। अपने बयानो और अपनी पोस्ट के लिए कई बार विवादों में भी घिर चुके हैं। दरअसल हाल ही सोशल मीडिया पर उन्हें ‘फिल्म इंडस्ट्री का कुत्ता’ कहा गया जिस पर अब अनुराग (Anurag Kashyap) का रिएक्शन सामने आया है।

पढ़ें :- Anurag Kashyap Birthday Special: इन 7 चीजों के बिना अनुराग कश्यप की फ़िल्में हैं अधूरी

आपको बता दे, फिल्म डायरेक्टर ने कमेंट करने वाले को कुछ ऐसा जवाब दिया जिसके बाद उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है। ये सारी कंट्रोवर्सी एक 7 साल पुरानी फोटो से शुरू हुई जिसमें अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हॉलीवुड फिल्म निर्माता मार्टिन स्कोर्सेसे के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Movie Boycott Trend: Anurag Kashyap ने फिल्म बायकॉट पर सरकार बो बताया जिम्मेदार, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

दरअसल, 17 नवंबर को फिल्म निर्माता मार्टिन स्कोर्सेसे (Martin Scorsese) के 79वें जन्मदिन के मौके पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने उनके साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में अनुराग को मार्टिन के पैर छूने और आशीर्वाद लेने के लिए झुकते हुए देखा जा सकता है। फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया (Social media) पर कई लोगों ने इस पर अपना प्यार लुटाया तो कुछ ने अनुराग (Anurag Kashyap) को ट्रोल करने की कोशिश की। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे, सिनेमा के भगवान, सिनेमा के कुत्ते के साथ क्या कर रहे हैं?’

यूजर के इस कमेंट पर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी मजेदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कुत्तों के भौंकने के अंदाज में रिल्पाई किया ‘भौंऊ-भौंऊ’। अनुराग के इस रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस को दो भागों में बांट दिया है। कई यूजर्स ने कमेंट पर हंसते हुए इमोजी शेयर की तो एक यूजर ने लिखा, ‘डूड ऑफ सिनेमा।’ एक अन्य यूजर ने अनुराग का ‘भगवान’ बता चुटकी ली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...