1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन 5 अभिनेत्रियों को बोल्ड सीन देते समय जब हुई दिक्कत, लिस्ट में सनी लियोनी का भी नाम !

इन 5 अभिनेत्रियों को बोल्ड सीन देते समय जब हुई दिक्कत, लिस्ट में सनी लियोनी का भी नाम !

When There Was A Problem While Giving Bold Scenes To These 5 Actresses Sunny Leone Was Also Named In The List

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों में कई बार फिल्म स्क्रिप्ट की डिमांड पर सितारों को बोल्ड सीन देने पड़ते हैं। ये सीन पर्दे पर तो सहज लगते हैं लेकिन इन्हें शूट करने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार तो इसके चलते एक्टर-एक्ट्रेस को बड़ी मुश्किल हो जाती है और वो असहज महसूस करते हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें बोल्ड सीन शूट करने में दिक्कतें आईं…

पढ़ें :- किंग खान की बेटी सुहाना खान आंखों से बात करते हुए दिखीं

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन थ्रिलर सीरीज ‘क्वांटिको’ इसलिए भी चर्चा में रही क्योंकि देसी गर्ल ने इसमें काफी बोल्ड सीन दिए थे। प्रियंका ने ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश नाम की एफबीआई एजेंट की भूमिका निभाई थी। इस टीवी ड्रामा सीरीज के प्रमोशन के दौरान बोल्ड सीन को लेकर प्रियंका ने बड़ी बात कही थी। प्रियंका ने बताया था कि तकनीकी रूप से उस दृश्य में बातों-बातों में उन्हें हीरो के करीब जाकर कुछ बेहद इंटीमेट दृश्य देने थे और प्रियंका खुद एक बोल्ड सीन को लेकर असहज थीं।

सनी लियोनी

सनी लियोनी के लिए भी ‘रागिनी एमएमएस 2’ में शावर सीन को शूट करना आसान नहीं था। पहले तो अभिनेता को सनी के साथ शूट करने में थोड़ी शर्म आ रही थी लेकिन बाद में जब बाथरूम के अंदर सीन शूट होना शुरू हुआ तो कैमरा मैन के साथ दस बारह लोगों की टीम उस छोटे से रूम में जाती थी और इसी वजह से सनी को भी शर्म आने लगी, फिर सनी ने सबसे ध्यान हटाकर सीन शूट किया था।

पढ़ें :- दीपिका ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया-रणवीर सिंह क्यों आए पंसद?

ऐश्वर्या राय

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन पर भी इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए थे। लेकिन इन सीन्स को शूट करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने कहा था कि, उन्हें ऐश्वर्या के साथ ऐसे सीन करते हुए शर्म आती थी और हांथ कांपते थे। लेकिन ऐश्वर्या उन्हें समझाती थी कि हम सिर्फ एक्टिंग तो कर रहे हैं और तब कहीं जाकर रणबीर ऐश्वर्या के गालों को छू पाते थे।

जरीन खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी पहली फिल्म ‘वीर’ में अपनी सादगी से लोगों को अपना दीवाना बनाया था। लेकिन ‘हेट स्टोरी 3’ में जरीन ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने बताया था कि जब फिल्म के बारे में उनको मालूम पड़ा तो वह काफी उलझन में थीं। उस समय उन्होंने एक दोस्त की तरह अपनी मां से अपनी उलझन शेयर की। तब मां ने जरीन को समझाया और ये सब अब आम बात है कह कर जरीन की हिम्मत बढ़ाई।

मल्लिका शेरावत

पढ़ें :- कभी शक्ल सूरत की वजह से काम नहीं मिलता था, आज बॉलीवुड पर करते है राज

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपनी कई फिल्मों में खुलकर बोल्ड सीन दिए हैं, लेकिन ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में उन्हें अभिनेता ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन देते हुए काफी परेशानियां आईं। एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने कहा मैं ओमपुरी के साथ बोल्ड सीन देने में कम्फर्ट नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे कंफर्ट किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...