जब कोरोना के विनाश के लिए इस टीवी अभिनेता ने लिया ‘भगवान’ का रूप!

srthfgcgh-696x363 (1)

मुंबई: कोरोना वायरस ने दुनिया में आतंक मचा रखा है । पिछले कई महीनों से लॉकडाउन के कारण देश में भी लोग घरों कैद हुए हैं। ऐसे में अब सभी चाहते हैं कि कोरोना वायरस जल्द से जल्द खत्म हो और सबकी जिंदगी दोबारा पटरी पर लौट आए। कोरोना के इस विनाश के लिए टीवी ऐक्टर राहुल शर्मा ने एक ऐसा कदम उठाया जिसे बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे।

When This Tv Actor Took The Form Of God For The Destruction Of Corona :

बता दे कि कोरोना के विनाश के लिए भगवान के रूप में खुद को राहुल शर्मा ने तैयार किया। इसके बाद राहुल घर के बॉलकनी में खड़े होकर बाहर देखते हैं। ऐसा लगता है जैसे भगवान विष्णु धरती पर आए हों और अब बस कोरोना का विनाश ही करने वाले हैं। बाद में वह शिव रूप में भी दिखते हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुद ऐक्टर ने लिखा भी है, कोरोना विनाश के लिए धरती पर उतरे भगवान….बाद में उन्होंने स्पष्ट करते हुए लिखा, काश सच में उतर आए और इस संकट से बचाए। राहुल शर्मा के इस रूप को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। फैंस ने कहा भी है कि सब यही चाहते हैं और काश वे यह कर पाते। इस तस्वीर पर राहुल को बहुत सारा प्यार फैंस की तरफ से मिला है।

मुंबई: कोरोना वायरस ने दुनिया में आतंक मचा रखा है । पिछले कई महीनों से लॉकडाउन के कारण देश में भी लोग घरों कैद हुए हैं। ऐसे में अब सभी चाहते हैं कि कोरोना वायरस जल्द से जल्द खत्म हो और सबकी जिंदगी दोबारा पटरी पर लौट आए। कोरोना के इस विनाश के लिए टीवी ऐक्टर राहुल शर्मा ने एक ऐसा कदम उठाया जिसे बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। बता दे कि कोरोना के विनाश के लिए भगवान के रूप में खुद को राहुल शर्मा ने तैयार किया। इसके बाद राहुल घर के बॉलकनी में खड़े होकर बाहर देखते हैं। ऐसा लगता है जैसे भगवान विष्णु धरती पर आए हों और अब बस कोरोना का विनाश ही करने वाले हैं। बाद में वह शिव रूप में भी दिखते हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुद ऐक्टर ने लिखा भी है, कोरोना विनाश के लिए धरती पर उतरे भगवान….बाद में उन्होंने स्पष्ट करते हुए लिखा, काश सच में उतर आए और इस संकट से बचाए। राहुल शर्मा के इस रूप को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। फैंस ने कहा भी है कि सब यही चाहते हैं और काश वे यह कर पाते। इस तस्वीर पर राहुल को बहुत सारा प्यार फैंस की तरफ से मिला है।