1. हिन्दी समाचार
  2. जब बागी 3 के लिए -7 डिग्री तापमान में टाइगर ने की शूटिंग, जम गई थीं हड्डियां

जब बागी 3 के लिए -7 डिग्री तापमान में टाइगर ने की शूटिंग, जम गई थीं हड्डियां

When Tiger Shot For Rebel 3 At 7 Degrees Bones Were Frozen

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 का इंतजार जनता को बेसब्री से था। रिलीज के बाद फिल्म बागी 3 ने सिनेमाघरों में समय रहते खूब धमाल मचाया हालांकि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म थिअटर में ज्यादा दिन नहीं चल सकी, जिससे टाइगर श्रॉफ काफी निराश हैं। फिल्म में कितनी मेहनत लगी, इसकी एक झलक टाइगर ने बिहाइंड द सीन वीडियो में शेयर की है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के एक दृश्य की शूटिंग की एक झलक को अपने प्रशंसकों संग साझा किया है। टाइगर द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में वह अपने हाथों में बंदूकें लिए पहाड़ों के बीच एक मैदान में नजर आ रहे हैं, जहां तेज हवा भी चल रही हैं।

अभिनेता ने इसके कैप्शन में लिखा है, “शून्य से सात डिग्री नीचे का तापमान मेरी हड्डियों में चुभ रही थी, स्ट्रॉम फैन उस पर और यातनाएं दे रही थीं, इन सबमें अपने निर्देशक अहमद खान के निदेशोर्ं को सुनने की बहुत कोशिश कर रहा था। जमीन पर खड़े रहने में काफी दिक्कतें आ रही थीं, शुक्र है हाथों में दो बंदूकें थीं। कपड़े भी सही से नहीं पहन रखे थे। ‘बागी 3’ के सेट पर बिताया हुआ एक दिन।”

टाइगर की इस कड़ी मेहनत को देखकर उनके प्रशंसकों ने उनकी खूब सराहना की। एक ने लिखा, “आप सही में सुपरहीरो हैं।” वहीं किसी और ने लिखा, “आप पर और आपकी मेहनत पर हमें गर्व है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...