1. हिन्दी समाचार
  2. जब शादी करने के लिए दो लड़कियां दूल्हा-दुल्हन के लिबास में पहुंची SSP ऑफिस, जाने क्या हुआ

जब शादी करने के लिए दो लड़कियां दूल्हा-दुल्हन के लिबास में पहुंची SSP ऑफिस, जाने क्या हुआ

When Two Girls Arrived At The Ssp Office In The Groom Bride Dress To Get Married What Happened

मुजफ्फरपुर। कहते हैं जब किसी से मोहब्बत हो जाती है तो फिर समाज, परिवार की बंदिसे तोड़कर प्रेमी उस प्यार को मुकम्मल तक पहुंचाने के लिए हर दीवार नांघ सकते हैं. उसे ना सामाजिक ताने-बाने की फिक्र होती है और ना ही कानून का डर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ऐसा ही वाकया पेश आया है. पुलिस के तमाम आलाधिकारी समेत पूरा महकमा तब स्तब्ध हो गया जब दो लड़कियां एक दूसरे से शादी करने की जिद पर एसएसपी के दफ्तर में पहुंची. दोनों लड़कियों को देखकर वहां का माहौल अजीब हो गया.

पढ़ें :- पेट्रोल डीजल की कीमत 23 जून: बुधवार को कीमतें स्थिर रही दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में नवीनतम कीमतों की करें जाँच

पुलिस वालों से लेकर आम और खास में चर्चा और कानाफूसी शुरू हो गई. दोनों लड़कियां शादी करना चाहती थीं और समाज उन्हें रोकता था इसलिए पुलिस से इजाजत लेने आ गईं. जानकारी के मुताबिक कुढ़नी थाना इलाके के दो लड़कियां आपस में शादी की तैयारी में थी. एक लड़की ने अपने बाल कटवा कर लड़के का लिबास पहन रखा था तो दूसरी दुल्हन के लिबास में थी. लोगों की सूचना पर पुलिस ने कब्जे में लिया तो दोनों बताने लगे कानून उन्हें इजाजत देता है.

कुढ़नी पुलिस भी चक्कर में पड़ गई और लड़कियों की जिद पर दोनों को एसएसपी कार्यालय लाया गया जहां कई बड़े अधिकारियों ने दोनों से लंबी पूछताछ की. पहली नजर में दोनों नाबालिग दिखाई पड़ती हैं लेकिन अपने इरादे से पीछे हटने को तैयार नहीं है. दोनों को फिलहाल महिला थाना पुलिस की देखरेख में भेज दिया है.

महिला थाना पुलिस उनकी उम्र का सत्यापन करा रही है और दोनों से मामले को लेकर पूछताछ भी की जा रही है. डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि गहन तहकीकात के बाद कानून जो इजाजत देगा उसके अनुकूल कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरा इलाका इस अजीबोगरीब वाकए से पेशोपेश में है और चर्चा का बाजार गर्म है.

पढ़ें :- 23 जून 2021 का राशिफल: इन पांच राशि के जातकों को होगा लाभ, जाने अपनी राशि का हाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X