जब ऑप्स मोमेंट की शिकार हो गयी उर्वशी रौतेला, पता ही नही चला और दिख गया इतना कुछ

urvashi

जब भी बात आती है बॉलीवुड के उन नामो की जो कही न कही इतिहास रचते आए है तो उनमे एक नाम हमेशा से ही शामिल होता आया है और वो है उर्वशी रौतेला. उर्वसी को जानते तो सब है और जिस लेवल की खूबसूरती उर्वशी के पास में है वो तो उसे और भी ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्री बना देता है.

When Urvashi Rautela Dress Got Mismanaged :

आखिर इतना कसा हुआ फिगर तो बॉलीवुड में भी किसी के पास में नही है. उर्वशी की बात करे तो वो काफी ज्यादा फैशनेबल है और काफी मस्त लाइफ जीती है और कभी ये नही सोचती है कि उनके ड्रेसिंग से क्या ही फर्क पड़ जाएगा? मगर वाकई में कई दफा फर्क पड़ जाता है और वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती है.

ऐसा कई बार हुआ है जब ड्रेसिंग के मिस मेनेज होने के चलते उर्वशी रौतेला को ऑप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है और इसकी तस्वीरे भी सोशल मीडीया पर जमकर के वायरल होती रहती है जिनमे लोग कहते है कि ये सब में थोडा सा हल्का सा संभलकर के रहने की जरूरत है

क्योंकि उर्वशी से जुड़े विवाद पहले से ही काफी ज्यादा है और उनमे और अधिक विवाद जुड़ जाएंगे जो कि उनकी इमेज को ही नुकसान करेंगे. खैर उर्वशी को लेकर के एक अच्छी बात ये भी है कि इन्हें देखकर के वो अपना मन नही मसोसती है बल्कि जो होता है से लेकर के ही चलती है और यही वो चीज है जो उन्हें सबसे ज्यादा अलग और ख़ास बनाती है.

उर्वसी अपने बोल्ड रोल्स के अलावा अपने आइटम सोंग और एलबम्स के लिए जानी जाती है और आगे भी उन्होंने कई प्रोजेक्ट साईन कर रखे है जिनके जारी उर्वशी लोगो का दिल बहलाते हुए नजर आने जा रही है और यही चीज सबसे ज्यादा ख़ास और पसंदीदा है जो उनके फैन बेस को तगड़ा करती है.

जब भी बात आती है बॉलीवुड के उन नामो की जो कही न कही इतिहास रचते आए है तो उनमे एक नाम हमेशा से ही शामिल होता आया है और वो है उर्वशी रौतेला. उर्वसी को जानते तो सब है और जिस लेवल की खूबसूरती उर्वशी के पास में है वो तो उसे और भी ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्री बना देता है. आखिर इतना कसा हुआ फिगर तो बॉलीवुड में भी किसी के पास में नही है. उर्वशी की बात करे तो वो काफी ज्यादा फैशनेबल है और काफी मस्त लाइफ जीती है और कभी ये नही सोचती है कि उनके ड्रेसिंग से क्या ही फर्क पड़ जाएगा? मगर वाकई में कई दफा फर्क पड़ जाता है और वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती है. ऐसा कई बार हुआ है जब ड्रेसिंग के मिस मेनेज होने के चलते उर्वशी रौतेला को ऑप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है और इसकी तस्वीरे भी सोशल मीडीया पर जमकर के वायरल होती रहती है जिनमे लोग कहते है कि ये सब में थोडा सा हल्का सा संभलकर के रहने की जरूरत है
क्योंकि उर्वशी से जुड़े विवाद पहले से ही काफी ज्यादा है और उनमे और अधिक विवाद जुड़ जाएंगे जो कि उनकी इमेज को ही नुकसान करेंगे. खैर उर्वशी को लेकर के एक अच्छी बात ये भी है कि इन्हें देखकर के वो अपना मन नही मसोसती है बल्कि जो होता है से लेकर के ही चलती है और यही वो चीज है जो उन्हें सबसे ज्यादा अलग और ख़ास बनाती है. उर्वसी अपने बोल्ड रोल्स के अलावा अपने आइटम सोंग और एलबम्स के लिए जानी जाती है और आगे भी उन्होंने कई प्रोजेक्ट साईन कर रखे है जिनके जारी उर्वशी लोगो का दिल बहलाते हुए नजर आने जा रही है और यही चीज सबसे ज्यादा ख़ास और पसंदीदा है जो उनके फैन बेस को तगड़ा करती है.