पिता को सामने देख भावुक हो गए सीएम योगी आदित्यनाथ

yogi-father

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए गुरुवार का दिन बेहद महत्वपूर्ण रहा। बिजनौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सीएम योगी उस समय काफी भावुक हो गए जब उनके पिता से उनका सामना हुआ। दोनों एक कार्यक्रम में शिरकत करते पहुंचे थे। सीएम योगी ने अपने पिता आनंद सिंह बिष्ट को शाल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान दोनों भावुक दिखे।

दरअसल, बिजनौर में किसान चीनी सहकारी मिल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान आयोजकों ने उनके पिता आनंद सिंह बिष्ट को भी आमंत्रित किया था। इस कार्यक्रम में बेटे के आने की खबर पाकर सीएम योगी के पिता आनंद सिंह अपने पोते अविनाश मोहन बिष्ट के साथ पहुंच गए।

{ यह भी पढ़ें:- शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने ईद मनाने से किया इंकार, कहा पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से कर रहे विरोध }

सीएम योगी ने पिता से उनकी तबियत के बारे में पूछा और घर परिवार का भी हाल जाना। 80 साल के आनंद सिंह बिष्ट अपने पोते के साथ इस कार्यक्रम में पहुंचे थे। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पौड़ी जिले में यमकेश्वर ब्लाक के ग्राम बिथ्याणी के रहने वाले हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बस्ती: तीन लाख रिश्वत नहीं देने पर नौकरी से निकाला }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए गुरुवार का दिन बेहद महत्वपूर्ण रहा। बिजनौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सीएम योगी उस समय काफी भावुक हो गए जब उनके पिता से उनका सामना हुआ। दोनों एक कार्यक्रम में शिरकत करते पहुंचे थे। सीएम योगी ने अपने पिता आनंद सिंह बिष्ट को शाल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान दोनों भावुक दिखे। दरअसल, बिजनौर में किसान चीनी सहकारी मिल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य…
Loading...