ब्वॉयफ्रैंड वर्जिन है या नहीं, ऐसे करे पता

लड़कियों की वर्जिनिटी का पता करना तो बहुत असान हैl लेकिन आज हम आप को लड़कों की वर्जिनिटी पता करने के तरीके बताएँगे इस तरीके से आप आसानी से पता कर पाएंगी की आप का बॉय फ्रेंड्स वर्जिन या नहींl ये पता करने का तरीका जानने के लिए नीचे पढ़ें  …

लड़कों से खुलकर करे बात – 

{ यह भी पढ़ें:- ऐसे लड़कों को पाने के लिए तरसती हैं लड़कियां... }

लड़कों की वर्जिनिटी टेस्ट करने का सबसे सरल और सीधा तरीका है  लेकिन इसे आप अपने सिक्स सेंस के जरिये बात कर पता लगा सकते हैं। वर्जिन लड़के शुरू में या पहली मुलाकात में लड़कियों से बात करने में शर्माते हैं। वो आपसे पहली बार में बात करने से घबरायेंगे और अच्छे से बात करने में असहज होंगे।

होते हैं टच मी नॉट – 

{ यह भी पढ़ें:- बेडरूम में ये अरमान पूरे करना चाहती हैं हर महिला! }

आज कल के युवा लड़कियों के साथ पढ़ने और काम करने के वजह से अधिकांश लड़के नहीं शर्माते है। इसका मतलब ये नहीं है कि वर्जिन ना हो साथ में हमेशा काम करने या पढ़ने के वजह से औपचारिकता टूट जाती है जिससे वर्जिन लड़के भी लड़िकयों से अच्छी तरह से बात कर लेते हैं। ऐसी स्थिति में लड़कों को छू कर उनकी वर्जिनिटी पता की जा सकती है। वर्जिन लड़के थोड़े टच मी नॉट जैसे होते हैं जो लड़कियों के छूने से चौकन्ने या सतर्क हो जाते हैं। तो अगर आपके छूने से आपका दोस्त या ब्वॉयफ्रैंड असहज हो जाता है तो समझ जाइए कि वो वर्जिन है।

अनाड़ी किसर – 

अगर आपको अपने ब्वॉयफ्रैंड की वर्जिनिटी टेस्ट करनी है तो उन्हें तुरंत किस करें। वर्जिन लड़के थोड़े अजीब और शर्मीले किसर होते हैं। अगर आपका ब्वॉयफ्रैंड वर्जिन होगा तो वो आपको अच्छी तरह से किस नहीं कर पाएगा। वर्जिन लड़के पहली बार किस करने में शर्माते हैं औऱ अपनी आंखें बंद रखते हैं। लेकिन अगर आपका ब्वॉयफ्रैंड अच्छा किसर हो तो इसका मतलब ये भी नहीं कि वो वर्जिन ना हो। कई बार वर्जिन लड़के भी अच्छे किसर होते हैं। तो? तो वर्जिन लड़का कितना भी अच्छा किसर हो लेकिन वो पहली बार किस करने में जरूर शर्माएगा और यही उसकी वर्जिनिटी का सबसे बड़ा संकेत है।

{ यह भी पढ़ें:- शराब पीने के बाद सम्बन्ध बनाना क्‍यों है फायदेमंद .....जानिए! }

आपसे पूछेगा – 

आपका ब्वॉयफ्रैंड आपसे कितना भी फ्रैंक हो लेकिन अगर वो वर्जिन होगा तो आपको किस करने या आपसे छेड़खानी करने से पहले पूछेगा जरूर। या फिर अगर कई बार मूवी देखने के समय अजीब स्थिति बनने के दौरान अगर वो आपको सॉरी बोलता है तो समझ जाएं कि आपका ब्वॉयफ्रैंड वर्जिन है। ऐसा उसका इस चीज में अनुभव ना होने की वजह से होता है।

जल्दी करना – 

लड़का चाहे वर्जिन हों या ना हों, हर लड़के के लिए सेक्स सबसे बड़ा सपना होता है। ऐसे में हर लड़के की ख्वाहिश होती है कि जल्द से जल्द इसका एक बार अनुभव ले लें। इस कारण वर्जिन लड़के पहली बार सेक्स करने में काफी उत्साहित होते हैं और वो पहली बार सेक्स करने के दौरान इसे तुरंत करके खत्म कर देते हैं। दरअसल जिन लड़कों ने संभोग का अनुभव नहीं किया होता वे लड़के अक्सर चुम्बन व अंतरंग में वक्त बर्बाद ना करके सीधा संभोग करते हैं जिससे लड़कियों को मजा नहीं आ पाता। वहीं जो लड़के वर्जिन नहीं होते हैं वे चुम्बन और आलिंग्न से शुरू करते हुए बाकी अंगो को स्मूच करते हुए संभोग करते हैं जिससे लड़की के अंदर कामुक भाव चरम सीमा पर पहुंच जाती है।

{ यह भी पढ़ें:- लड़कियों के सोने के तरीको से समझे कैसे लड़के करती हैं वे पसंद }