1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी के कमिश्नर और डीएम अच्छे से काम कर रहे हैं या नहीं, अमित शाह ने बीजेपी नेता से पूछा

वाराणसी के कमिश्नर और डीएम अच्छे से काम कर रहे हैं या नहीं, अमित शाह ने बीजेपी नेता से पूछा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही हलचल बढ़ गयी है। मंत्रियों से लेकर अधिकारियों तक के कामों के फीडबैक किए जा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को वाराणसी के बीजेपी नेताओं को फोनकर शहर के बारे जानकारी ली। इसके साथ ही प्रशासन द्वारा किए गए कामों का फीडबैक लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही हलचल बढ़ गयी है। मंत्रियों से लेकर अधिकारियों तक के कामों के फीडबैक किए जा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को वाराणसी के बीजेपी नेताओं को फोनकर शहर के बारे जानकारी ली। इसके साथ ही प्रशासन द्वारा किए गए कामों का फीडबैक लिया।

पढ़ें :- सराहनीय कदम: कोरोना महामारी में दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को योगी सरकार ने दी दस-दस लाख की आर्थिक सहायता

बताया जा रहा है कि गृहमंत्री ने वाराणसी के बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय से फोन पर बातचीत की। गृह मंत्री ने वाराणसी के विकास कार्यों के बारे में जाना। इसके साथ कोरोना की स्थिति को लेकर भी चर्चा की।

गृहमंत्री ने कोरोना नियंत्रण व संक्रमण की ताजा स्थिति पूछी। साथ ही कोरोना से लड़ाई के लिए संसाधनों की कमी के बारे में जानकारी ली। अंत में अमित शाह ने वाराणसी के अधिकारियों के काम काज का भी जिक्र किया। उन्होंने पूछा कि कमिश्नर, डीएम का काम ठीक चल रहा है न।

 

पढ़ें :- J&K: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हर्शल गिब्स को BCCI सचिव जय शाह ने दी धमकी, मामले के केंद्र में है कश्मीर मुद्दा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...