1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कौन भारतीय खिलाड़ी हुआ है कोरोना पॉजिटिव जो टीम के साथ नहीं जायेगा डरहम, जानें

कौन भारतीय खिलाड़ी हुआ है कोरोना पॉजिटिव जो टीम के साथ नहीं जायेगा डरहम, जानें

भारतीय टेस्ट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है, इससे पहले टीम इंडिया में एक खिलाड़ी के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने की खबर से हंगामा सा मच गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है, इससे पहले टीम इंडिया में एक खिलाड़ी के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने की खबर से हंगामा सा मच गया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 23 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खत्म हुआ, जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले छोटा सा ब्रेक मिला।

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2021: अगर ऐसा हुआ तो गोल्ड में बदल जायेगा मीराबाई चानू के द्वारा जीता गया सिल्वर मेडल

इस ब्रेक के दौरान खिलाड़ी अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमते-फिरते नजर आए। बायो बबल में आने से सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोविड-19 टेस्ट हो रहे हैं। स्पोर्ट्स तक की खबर के मुताबिक टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। 18 जुलाई को पंत का फिर से कोविड-19 टेस्ट होगा, क्योंकि रविवार को उनके आइसोलेशन के 10 दिन पूरे हो जाएंगे। खबरों के मुताबिक पंत टीम इंडिया के साथ डरहम नहीं ट्रैवल करेंगे। ब्रेक के दौरान पंत दोस्तों के साथ यूरो कप का मैच देखने गए थे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...