कौन सा है शारीरिक सम्बन्ध के लिए करेक्ट टाइम??

romantic-girl

अक्सर लोगों के दिमाग में यह सवाल रहता हैं कि सेक्स करने का सही समय क्या होना चाहिए। कुछ लोग दिन को सही मानते है तो कुछ लोग रात के वक्त को सही ठहराते है। लोग यह कहते हैं कि रात के समय वो या उनका पार्टनर थकने के कारण सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पाते। कुछ लोग सुबह के समय को सेक्स करने का बेहतर टाइम भी मानते हैं।

Which Is The Correct Time For Physical Relationship :

क्या है सेक्स का सही समय:
सेक्स करने से पहले चाहत के साथ शरीर में एक स्वाभाविक ऊर्जा की भी जरूरत होती है। थका हुआ व्यक्ति चाहे वो स्त्री हो या पुरुष, सेक्स करने के बारे में नहीं सोचेगा ना ही उसके जेहन में चाहत पैदा होगी।

‘सरवाइविंग मैरिज इन द 21st सेंचुरी’ की सह-लेखक जेनी ट्रिप्लेट के मुताबिक सेक्स करने का बेस्ट टाइम दिन का समय होता है।

जेनी के मुताबिक दिन के समय में महिलाएं बहुत एनर्जी महसूस करती हैं। ऐसे में दिन में सेक्स करना अच्छा रहता है।

अक्सर लोगों के दिमाग में यह सवाल रहता हैं कि सेक्स करने का सही समय क्या होना चाहिए। कुछ लोग दिन को सही मानते है तो कुछ लोग रात के वक्त को सही ठहराते है। लोग यह कहते हैं कि रात के समय वो या उनका पार्टनर थकने के कारण सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पाते। कुछ लोग सुबह के समय को सेक्स करने का बेहतर टाइम भी मानते हैं।क्या है सेक्स का सही समय: सेक्स करने से पहले चाहत के साथ शरीर में एक स्वाभाविक ऊर्जा की भी जरूरत होती है। थका हुआ व्यक्ति चाहे वो स्त्री हो या पुरुष, सेक्स करने के बारे में नहीं सोचेगा ना ही उसके जेहन में चाहत पैदा होगी।'सरवाइविंग मैरिज इन द 21st सेंचुरी' की सह-लेखक जेनी ट्रिप्लेट के मुताबिक सेक्स करने का बेस्ट टाइम दिन का समय होता है।जेनी के मुताबिक दिन के समय में महिलाएं बहुत एनर्जी महसूस करती हैं। ऐसे में दिन में सेक्स करना अच्छा रहता है।