राजद के स्थापना दिवस पर बोले तेज प्रताप, मेरे व तेजस्वी के बीच जो आएगा उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा

rjd tej pratap yadav
राजद के स्थापना दिवस पर बोले तेज प्रताप, मेरे व तेजस्वी के बीच जो आएगा उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस पर शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया किया। इस दौरान पार्टी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि मेरे व तेजस्वी के बीच जो भी आएगा, उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा।

Which Will Come In The Middle Of Pratap Me And Tejashwi Sudarshan Chakra Will Run On Them Says Tej Pratap :

हालांकि इस मौके पर वहां उनके छोटे भाई तेजस्वी मौजूद नहीं थे। वहीं स्थापना दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने किया। इससे पहले माना जा रहा था कि पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर तेजस्वी यादव अपनी चुप्पी तोड़ेंगे। मुख्य कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे ने की। वहीं इस पूरे कार्यक्रम में डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह और आलोक मेहता सहित सभी बड़े नेता मौजूद रहें।

बता दें कि राजद ने 23वां स्थापना दिवस पहली बार राज्यभर में मनाने का फैसला किया। मुख्य कार्यक्रम प्रदेश कार्यालय में दिन में हुआ। वहीं प्रदेश के अन्य जिलों में भी स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। बताया जा रहा है कि स्थापना दिवस के मौके पर राजद कार्यकर्ता जनसमस्याओं के खिलाफ धरने पर बैठे।

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस पर शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया किया। इस दौरान पार्टी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि मेरे व तेजस्वी के बीच जो भी आएगा, उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा। हालांकि इस मौके पर वहां उनके छोटे भाई तेजस्वी मौजूद नहीं थे। वहीं स्थापना दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने किया। इससे पहले माना जा रहा था कि पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर तेजस्वी यादव अपनी चुप्पी तोड़ेंगे। मुख्य कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे ने की। वहीं इस पूरे कार्यक्रम में डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह और आलोक मेहता सहित सभी बड़े नेता मौजूद रहें। बता दें कि राजद ने 23वां स्थापना दिवस पहली बार राज्यभर में मनाने का फैसला किया। मुख्य कार्यक्रम प्रदेश कार्यालय में दिन में हुआ। वहीं प्रदेश के अन्य जिलों में भी स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। बताया जा रहा है कि स्थापना दिवस के मौके पर राजद कार्यकर्ता जनसमस्याओं के खिलाफ धरने पर बैठे।