1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. मां के साथ मेलबर्न में रहते हुए पापा के नक्शे कदम पर चल रहे जोरावर, जानें क्या किया ऐसा

मां के साथ मेलबर्न में रहते हुए पापा के नक्शे कदम पर चल रहे जोरावर, जानें क्या किया ऐसा

जोरावर भारत के क्रिकेटर और ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के बेटे हैं। जोरावर ने अपने पापा के जैसे ही हेयरस्टाइल रखा है। शरीर पर टैटू गुदवाने के शौकीन धवन अपने स्टाइल को लेकर अक्सर एक्सपैरीमेंट करते रहते हैं। इस मामले में उनका बेटा जोरावर भी कुछ पीछे नहीं है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। जोरावर भारत के क्रिकेटर और ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन(Shikhar Dhawan) के बेटे हैं। जोरावर ने अपने पापा के जैसे ही हेयरस्टाइल रखा है। शरीर पर टैटू गुदवाने के शौकीन धवन अपने स्टाइल को लेकर अक्सर एक्सपैरीमेंट करते रहते हैं। इस मामले में उनका बेटा जोरावर भी कुछ पीछे नहीं है।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

धवन अक्सर जोरावर संग मस्ती करते रहते हैं और इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर करते रहते हैं। धवन ने अब अपने बेटे का नया हेयर स्टाइल अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। उन्होंने यहां इंस्टाग्राम पर जोरावर के साथ हुए वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

धवन ने फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन(Caiptan) में लिखा, ”जैसा पिता, वैसा बेटा। काफी मिस कर रहा हूं मेरे बच्चे।” बता दें कि यह साल पर्सनली तौर पर धवन के लिए भूचाल लेकर आया, क्योंकि उनकी वाइफ आयशा मुखर्जी ने लगभग नौ साल का रिश्ता तोड़ते हुए उनसे तलाक ले लिया। तलाक के बाद जोरावर इस समय अपनी मां के साथ मेलबर्न(Melborn) में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...