इस खिलाड़ी ने फोटो शेयर कर लिखा- ‘मेरी है’

virat and anushka
इस खिलाड़ी ने फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी है'

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम कैप्टन विराट कोहली के बिना न्यूजीलैंड से टी-20 मुकाबले में भिड़ी और 80 रनों से हार गयी। बता दें, कहीं न कहीं टीम इंडिया के इस खराब प्रदर्शन का कारण विराट की नामौजूदगी है।

While Sharing Photo This Player Wrote She Is Mine :

तो वहीं दूसरी तरफ विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इन दिनों भीड़ भाड़ से दूर छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस ट्रिप की फोटो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में विराट ने अनुष्का के लिए एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर हायर कर लिया।

विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ में किसी जंगल में घूमते नज़र आ रहे थे। तस्वीर के कैप्शन में विराट ने बस इतना ही लिखा, ‘मेरी है’।

उनकी वायरल तस्वीर में विराट कोहली अपने कूल अंदाज़ में कैप, शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने अनुष्का का हाथ पकड़े उनसे आगे चलते नजर आ रहे थे और उनके पीछे चल रहीं अनुष्का पीछे मुड़कर कैमरा की तरफ देख रही थीं। अनुष्का ने भी कैप लगाई हुई थीं और लोअर-टीशर्ट और स्पोर्ट शूज पहने हुए थे। तस्वीर को देख के लग रहा कि दोनों कहीं ट्रेक्किग पर गए है।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम कैप्टन विराट कोहली के बिना न्यूजीलैंड से टी-20 मुकाबले में भिड़ी और 80 रनों से हार गयी। बता दें, कहीं न कहीं टीम इंडिया के इस खराब प्रदर्शन का कारण विराट की नामौजूदगी है। तो वहीं दूसरी तरफ विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इन दिनों भीड़ भाड़ से दूर छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस ट्रिप की फोटो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में विराट ने अनुष्का के लिए एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर हायर कर लिया। विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ में किसी जंगल में घूमते नज़र आ रहे थे। तस्वीर के कैप्शन में विराट ने बस इतना ही लिखा, 'मेरी है'। उनकी वायरल तस्वीर में विराट कोहली अपने कूल अंदाज़ में कैप, शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने अनुष्का का हाथ पकड़े उनसे आगे चलते नजर आ रहे थे और उनके पीछे चल रहीं अनुष्का पीछे मुड़कर कैमरा की तरफ देख रही थीं। अनुष्का ने भी कैप लगाई हुई थीं और लोअर-टीशर्ट और स्पोर्ट शूज पहने हुए थे। तस्वीर को देख के लग रहा कि दोनों कहीं ट्रेक्किग पर गए है।