जल्द ही इस खूबसूरत जिम्नास्ट एलीना काबायेवा से शादी कर सकते हैं रूस के राष्ट्रपति पुतिन

जल्द ही इस खूबसूरत जिम्नास्ट एलीना काबायेवा से शादी कर सकते हैं रूस के राष्ट्रपति पुतिन
जल्द ही इस खूबसूरत जिम्नास्ट एलीना काबायेवा से शादी कर सकते हैं रूस के राष्ट्रपति पुतिन

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल खबरें ये आ राय हैं जल्द ही पुतिन खूबसूरत जिम्नास्ट एलीना काबायेवा से अपनी दूसरी शादी कर सकते हैं। वैसे तो उनके रोमांस से चर्चे लंबे समय से सुने जाते रहे हैं लेकिन अब खबरे यह आ रही हैं कि जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

एलीना काबायेवा दो बार ओलंपिक का मेडल जीत चुकी हैं और बारह बार वर्ल्ड चैंपियन रही हैं।

लयबद्ध जिम्नास्टिक में 25 बार यूरोपीय चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर चुकी हैं,उन्हें जिम्नास्टिक फ्लोर पर प्रदर्शन करते देख कोई भी उनका मुरीद हो सकता है।

Who Can Be Russian President Vladimir Putin Second Wife :

दिखने में यह बेहद खूबसूरत हैं। उनका पूरा नाम है एलीना मारातोव्ना काबायेवा, उम्र 35 साल है।

रूसी मीडिया में बेशक सार्वजनिक तौर पर इन संबंधों पर कोई चर्चा नहीं होती, लेकिन पिछले कुछ सालों में विदेशी मीडिया दोनों के संबंधों पर काफी कुछ छापता रहा है। माना जाता है कि एलीना जब वर्ष 2004 के एथेंस ओलंपिक में जिम्नास्टिक का गोल्ड जीतकर लौटीं, तभी उनकी मुलाकात पुतिन से हुई। वो उनकी ओर आकर्षित हुए और उन्हें राजनीति में आने का न्योता दिया।

एलीना जल्दी ही उन्होंने खेलों से संन्यास की घोषणा कर दी और राजनीति में कदम रखा।

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल खबरें ये आ राय हैं जल्द ही पुतिन खूबसूरत जिम्नास्ट एलीना काबायेवा से अपनी दूसरी शादी कर सकते हैं। वैसे तो उनके रोमांस से चर्चे लंबे समय से सुने जाते रहे हैं लेकिन अब खबरे यह आ रही हैं कि जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। एलीना काबायेवा दो बार ओलंपिक का मेडल जीत चुकी हैं और बारह बार वर्ल्ड चैंपियन रही हैं। लयबद्ध जिम्नास्टिक में 25 बार यूरोपीय चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर चुकी हैं,उन्हें जिम्नास्टिक फ्लोर पर प्रदर्शन करते देख कोई भी उनका मुरीद हो सकता है। दिखने में यह बेहद खूबसूरत हैं। उनका पूरा नाम है एलीना मारातोव्ना काबायेवा, उम्र 35 साल है। रूसी मीडिया में बेशक सार्वजनिक तौर पर इन संबंधों पर कोई चर्चा नहीं होती, लेकिन पिछले कुछ सालों में विदेशी मीडिया दोनों के संबंधों पर काफी कुछ छापता रहा है। माना जाता है कि एलीना जब वर्ष 2004 के एथेंस ओलंपिक में जिम्नास्टिक का गोल्ड जीतकर लौटीं, तभी उनकी मुलाकात पुतिन से हुई। वो उनकी ओर आकर्षित हुए और उन्हें राजनीति में आने का न्योता दिया। एलीना जल्दी ही उन्होंने खेलों से संन्यास की घोषणा कर दी और राजनीति में कदम रखा।