1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली की किसने की शिकायत? सवाल पर भड़की बीसीसीआई, कहा हर बात बतानी जरुरी नहीं

विराट कोहली की किसने की शिकायत? सवाल पर भड़की बीसीसीआई, कहा हर बात बतानी जरुरी नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के तीर्नो फार्मेट(टेस्ट मैच,वन डे,टी20) में टीम के कप्तान हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की वो अगामी टी20 विश्व कप के बाद टीम की कप्तानी छोड़ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के तीर्नो फार्मेट(टेस्ट मैच,वन डे,टी20) में टीम के कप्तान हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए टी20 टीम की कप्तानी (CAPTAIN) छोड़ने का फैसला किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की वो अगामी टी20 विश्व कप के बाद टीम की कप्तानी छोड़ रहे हैं। हालांकि इस बीच मीडिया में ये खबर भी आई कि विराट कोहली की शिकायत टीम के कुछ खिलाड़ियों ने बीसीसीआई(BCCI) से की है। तब मीडिया ने ये सवाल बीसीसीआई से किया तो बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल(ARUN DHUMAL) ने बयान दिया कि हर बात बतानी जरुरी नहीं है।

पढ़ें :- T20 World Cup: ऋषभ पंत को विराट कोहली ने चेताया, हमारे पास और भी हैं विकेटकीपर

धुमल ने कहा, “मीडिया(MEDIA) को ऐसी बकवास चीजों को लिखना बंद करना चाहिए। मैं ये बात बता दूं कि सारी चीजें रिकार्ड पर है कि किसी भी क्रिकेटर ने बीसीसीआइ से ना तो लिखित और ना ही मौखिक तौर पर किसी तरह की शिकायत की है। ऐसी जो भी झूठी रिपोर्ट सामने आती हैं बीसीसीआइ इन सबको लेकर जवाब नहीं दे सकती। इसी तरह की एक रिपोर्ट(REPORT) मैंने किसी और दिन देखी कि टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में बदलाव किया जा सकता है। आखिर ऐसा कहा किसने?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...