तो ये हैं वो जिससे विजय माल्या करने जा रहे हैं तीसरी शादी

, विजय माल्या ,pinki lalwani,vijay malya
तो ये हैं वो जिससे विजय माल्या करने जा रहे हैं तीसरी शादी

Who Is Vijay Mallyas Third Wife

नई दिल्ली। भारत छोड़कर लंदन भागने के बाद से विजय माल्या सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी अपने लग्जरी लाइफस्टाइल तो कभी बैंकों लोन न अदा करने के कारण चर्चा का विषय बनने वाले विजय माल्या एक बार फिर सुर्खियों में नजरा आ रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि 62 वर्षीय माल्या अब तीसरी शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन, खबरें आ रही है कि जल्द ही विजय माल्या शादी के बंधन में बांधने वाले हैं।

बता दें कि विजय माल्या पिंकी ललवानी से तीसरी शादी करने वाले हैं। दोनों पिछले तीन साल से लिव-इनरिलेशनशिप में रह रहे हैं और उन्हें कई इवेंट्स में भी एक साथ देखा गया है। सूत्रों का कहना है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अभी हाल ही में पिंकी को माल्या के परिवार के साथ देखा गया था और यह भी कहा जा रहा है कि पिंकी के माल्या और उनके परिवार से अच्छे रिश्ते हैं। पिंकी वैसे तो माल्या से उम्र में काफी छोटी हैं। उनके बारे में बताया जाता है कि उन्हें माल्या ने साल 2011 में किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस की जॉब दी थी।

बाद में माल्या और पिंकी करीब आ गए। कुछ समय बाद लालवानी किंगफिशर के एड में देखी गई। पिंकी किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट भी करवा चुकी हैं। साल 2016 में जब विजय मामला बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये लेकर भागे थे तब पिंकी भी उसके साथ थी।

नई दिल्ली। भारत छोड़कर लंदन भागने के बाद से विजय माल्या सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी अपने लग्जरी लाइफस्टाइल तो कभी बैंकों लोन न अदा करने के कारण चर्चा का विषय बनने वाले विजय माल्या एक बार फिर सुर्खियों में नजरा आ रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि 62 वर्षीय माल्या अब तीसरी शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन, खबरें आ रही है कि जल्द ही विजय माल्या शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। बता दें कि विजय माल्या पिंकी ललवानी से तीसरी शादी करने वाले हैं। दोनों पिछले तीन साल से लिव-इनरिलेशनशिप में रह रहे हैं और उन्हें कई इवेंट्स में भी एक साथ देखा गया है। सूत्रों का कहना है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। अभी हाल ही में पिंकी को माल्या के परिवार के साथ देखा गया था और यह भी कहा जा रहा है कि पिंकी के माल्या और उनके परिवार से अच्छे रिश्ते हैं। पिंकी वैसे तो माल्या से उम्र में काफी छोटी हैं। उनके बारे में बताया जाता है कि उन्हें माल्या ने साल 2011 में किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस की जॉब दी थी। बाद में माल्या और पिंकी करीब आ गए। कुछ समय बाद लालवानी किंगफिशर के एड में देखी गई। पिंकी किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट भी करवा चुकी हैं। साल 2016 में जब विजय मामला बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये लेकर भागे थे तब पिंकी भी उसके साथ थी।