1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा? इमरान खान का देश के नाम संदेश हुआ रद्द

पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा? इमरान खान का देश के नाम संदेश हुआ रद्द

पाकिस्तान (Pakistan) में इमरान खान (Imran Khan) की सरकार पर संकट बढ़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि इमरान खान (Imran Khan) की सरकार गिरनी तय है या फिर वो प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देंगे। इन अटकलों को हवा तब और मिली जब सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई के महानिदेशक (डीजी) लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अंजुम इमरान खान से मिलने पहुंचे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) में इमरान खान (Imran Khan) की सरकार पर संकट बढ़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि इमरान खान (Imran Khan) की सरकार गिरनी तय है या फिर वो प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देंगे। इन अटकलों को हवा तब और मिली जब सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई के महानिदेशक (डीजी) लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अंजुम इमरान खान से मिलने पहुंचे हैं।

पढ़ें :- इमरान खान ने महिला जज के खिलाफ टिप्पणी पर मांगी माफी,बोले- दोबारा ऐसा नहीं होगा

हालांकि, आतंरिक मामलों के मंत्री शेख रशीद ने दावा किया है कि इस्तीफे का सवाल ही पैदा नहीं होता है और आखिरी गेंद तक इमरान खान लड़ेंगे। हालांकि, इन सबके बीच अब नए प्रधानमंत्री के नाम की चर्चा होने लगी है।

इन सबके बीच इमरान खान देश को संबोधित करेंगे लेकिन अब खबर आ रही है कि इमरान खान का यह संबोधन आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा और आईएसआई प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अंजुम से मुलाकात के बाद रद्द कर दी गई है।

दूसरी ओर यह भी खबर आ रही है कि अब इमरान खान (Imran Khan) इस्तीफा भी नहीं देंगे बल्कि सीधे नेशनल एसेंबली के रुख का इंतजार करेंगे। इससे पहले इमरान खान ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है।

पढ़ें :- पाक में बाढ़ से मची तबाही : UN चीफ बोले - ऐसा जलवायु नरसंहार कभी नहीं देखा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...