1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कौन बनेगा हिमाचल का मुख्यमंत्री? विधायक दल की बैठक से पहले प्रतिभा सिंह के समर्थकों ने की नारेजबाजी

कौन बनेगा हिमाचल का मुख्यमंत्री? विधायक दल की बैठक से पहले प्रतिभा सिंह के समर्थकों ने की नारेजबाजी

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस सरकार बनाने के लिए मंथन तेज कर दी है। इन सबके बीच वहां पर गुटबाजी भी शुरू हो गई है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले शिमला में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह के समर्थकों ने हंगामा किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

शिमला। हिमाचल विधानसभा चुनाव (himachal assembly elections) के नतीजे आने के बाद कांग्रेस (Congress) सरकार बनाने के लिए मंथन तेज कर दी है। इन सबके बीच वहां पर गुटबाजी भी शुरू हो गई है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले शिमला में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) के समर्थकों ने हंगामा किया।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने समर्थकों ने होटल सिसिल के बाहर नारेबाजी की। नारेबाजी के बाद वहां का सियासी माहौल गरम हो गया है। इसको देखते हुए वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया है। उधर, नई सरकार के गठन को लेकर कांग्रेस नेता राजभवन पहुंचे और राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात कर सरकार के गठन का दावा किया।

इससे पहले हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला शिमला पहुंचे। आज शाम प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में कांग्रेस के विधायकों से बैठक करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...