1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आशीष नेहरा ने किसे चुना टीम इंडिया का अगला टी-20 कप्तान, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आशीष नेहरा ने किसे चुना टीम इंडिया का अगला टी-20 कप्तान, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम की टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने टीम इंडिया के नए कप्तान के नाम को लेकर अपनी राय व्यक्त की। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को टी-20 इंटरनेशनल का नया कप्तान मिलना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

New Delhi: विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप(World Cup 2021) के बाद टीम की टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने टीम इंडिया के नए कप्तान के नाम को लेकर अपनी राय व्यक्त की। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को टी-20 इंटरनेशनल का नया कप्तान मिलना है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया की कमान जसप्रीत बुमराह को मिलनी चाहिए क्योंकि वो टीम इंडिया की तरफ से तीनों फॉर्मेट(Three formet) में खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी है।

पढ़ें :- IND vs BAN 2nd ODI Live : बांग्लादेश ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, टीम इंडिया दो बदलाव के साथ उतरी

जबकि केएल राहुल और ऋषभ पंत को हाल के समय में किसी ना किसी फॉर्मेट में बाहर बैठना पड़ा है। नेहरा ने कहा,’ रोहित शर्मा के बाद हम ऋषभ पंत और केएल राहुल का नाम सुन रहे (बतौर दावेदार) हैं। ऋषभ पंत टीम के साथ दुनिया(World) भर में यात्रा की है, लेकिन वो मैदान पर ड्रिक्स भी लेकर गए हैं और टीम से बाहर भी रहे हैं। केएल राहुल की टेस्ट क्रिकेट(test cricket) में इसलिए वापसी हुए क्योंकि मयंक अग्रवाल चोटिल थे। तो जसप्रीत बुमराह भी एक विकल्प हो सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...