1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी की जगह कांग्रेस किसको देगी मौका? बैठक के बाद हो सकता है निर्णय

लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी की जगह कांग्रेस किसको देगी मौका? बैठक के बाद हो सकता है निर्णय

कांग्रेस की पार्लियामेंट स्ट्रेटजी ग्रुप की बैठक 14 जुलाई को होगी। बैठक की अध्यक्षता सोनिया गांधी वर्चुअल करेंगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में लोकसभा के नेतृत्व परिवर्तन के बारे में अंतिम निर्णय लिया जा सकता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की पार्लियामेंट स्ट्रेटजी ग्रुप की बैठक 14 जुलाई को होगी। बैठक की अध्यक्षता सोनिया गांधी वर्चुअल करेंगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में लोकसभा के नेतृत्व परिवर्तन के बारे में अंतिम निर्णय लिया जा सकता है।

पढ़ें :- मंगल पांडेय की धरती बलिया से सपा ब्राह्मण सम्मेलन का करेगी आगाज, बनाई ये रणनीति

‘वन मैन वन पोस्ट’ फॉर्मूले को देखते हुए लोकसभा की टीम में दूसरे बदलाव भी संभव हैं। बता दें कि, मानसून सत्र की शुरूआत 19 जुलाई से होने जा रही है। ऐसे में कांग्रेस अपने रणनीति में बदलाव कर सकती है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बहरामपुर सीट से सांसद अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस नेता हैं। इसके साथ ही अधीर रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल कांग्रेस के भी अध्यक्ष हैं।

लोकसभा अध्यख ओम बिरला ने कहा कि मानसून सत्र के दौरान कोविड संबंधी सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। जिन लोगों का कोरोना वायरस रोधी टीकाकरण नहीं हुआ है उन्हें सत्र के दौरान संसद परिसर में प्रवेश से पहले आरटी-पीसीआर जांच करवाने को कहा जाएगा।

 

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...