‘बादशाहो’ की सफलता से गदगद अजय देवगन ने शुरू की डायटिंग

मुंबई। ‘बादशाहो’ की सफलता के साथ अजय देवगन ने डायटिंग शुरू कर दी है। इस बात का खुलासा स्वयं अजय देवगन ने ​ट्वीट कर किया है। दरअसल बादशाहों की सफलता को सेलीब्रेट कर रहे अजय देवगन को ट्विटर पर मिल रही शुभकामनाओं के बीच में जब पत्नी काजोल का संदेश आया तो उन्होंने जवाब देते हुए सबको चौंका दिया।

दरअसल काजोल ने अजय देवगन से पूछा था कि लंच में क्या खाओगे। जिसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा कि वह डायट पर हैं। अजय देवगन के इस ट्वीट को काजोल की कुकिंग स्किल्स से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि अजय देवगन अपनी पत्नी के बनाए खाने को बिलकुल भी पसंद नहीं करते। इसीलिए उन्होंने खुद के डायट पर होने की बात कही है।

{ यह भी पढ़ें:- मिस इंडिया 2018 इवैंट में करीना, जैकलीन और माधुरी दीक्षित ने किया परफॉर्म, देखिये फोटोज़ }

आपको बता दें कि अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म बादशाहो ने बॉक्स आॅफिस पर शुरुआती चार दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। कमाई के मामले में बादशाहो ने 2017 में रिलीज हुई कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म की कामयाबी की खुशी में अजय के फैंस उनको ट्विटर पर बधाइयां दे रहे थे। अजय देवगन को इन्हीं शुभकामनाओ का जवाब देता देख, काजोल ने भी उन्हें ट्वीट कर दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान, अभिषेक सहित कई बॉलीवुड स्टार का रिश्ता केवल सगाई तक चला }

मुंबई। 'बादशाहो' की सफलता के साथ अजय देवगन ने डायटिंग शुरू कर दी है। इस बात का खुलासा स्वयं अजय देवगन ने ​ट्वीट कर किया है। दरअसल बादशाहों की सफलता को सेलीब्रेट कर रहे अजय देवगन को ट्विटर पर मिल रही शुभकामनाओं के बीच में जब पत्नी काजोल का संदेश आया तो उन्होंने जवाब देते हुए सबको चौंका दिया। दरअसल काजोल ने अजय देवगन से पूछा था कि लंच में क्या खाओगे। जिसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा…
Loading...