जानें पार्टनर के साथ इस पोजीशन की जरूरी बातें !

romantic-couple5

शादी के एक साल तक कपल्स का प्यार सातवें आसमान पर होता है। लेकिन धीरे धीरे प्यार कम होने लगता है। अगर आप रोजाना एक ही जगह पर या एक ही सेक्स पोजीशन में सेक्स करते-करते बोर हो गए है तो आप बिलकुल सही जगह आए है।

दीवार के सहारे सम्बन्ध:

{ यह भी पढ़ें:- लड़के होते हैं शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज़्यादा आकर्षित, जानें वजह }

यह जगह घर के बाहर नहीं बल्कि घर के हर कमरे में मौजूद है। जगह का नाम है घर की दीवार। घर की दीवारों पर टिक कर सेक्स करने का अपना ही एक अलग मजा होता है। जिसे आपको जरूर ट्रॉय करना चाहिए। अपनी महिला पार्टनर को दीवार के सहारे टिकाना है और उनके पैरों को उठाकर उसे अच्छे से पकड़ कर सामने से सेक्स करना है।

क्या है आनंद के तरीके:

{ यह भी पढ़ें:- कहीं आपके पार्टनर का तो नहीं है ऑनलाइन अफेयर! }

इस दौरान आप उन्हें किस करते हुए उनके जी स्पॉट को भी टच कर सकते हैं। इस पूरे प्रक्रिया को और ज्यादा मजेदार करने के लिये आपकी महिला पार्टनर अपनी पीठ को दीवार पर ठीक से टिकाकर आपको अपने पैरो से लपेट सकती हैं।

अपनाएं ये पोजीशन:

यदि आप इस प्रक्रिया को और उत्तेजित बनाना चाहते है तो आप दोनों अपने सारे कपड़े न उतारे। अपनी महिला पार्टनर को समय दें कि वे आपको धीरे धीरे स्ट्रिप करें।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

शादी के एक साल तक कपल्स का प्यार सातवें आसमान पर होता है। लेकिन धीरे धीरे प्यार कम होने लगता है। अगर आप रोजाना एक ही जगह पर या एक ही सेक्स पोजीशन में सेक्स करते-करते बोर हो गए है तो आप बिलकुल सही जगह आए है। दीवार के सहारे सम्बन्ध: यह जगह घर के बाहर नहीं बल्कि घर के हर कमरे में मौजूद है। जगह का नाम है घर की दीवार। घर की दीवारों पर टिक कर सेक्स करने…
Loading...