संबंध बनाते समय क्यों खरोंचती हैं महिलाएं, जानिये कारण

सभी नहीं, पर कुछ महिलाएं संभोग के एक जोशीले सत्र के दौरान पुरुष के कंधे या पीठ को खरोंचती हैं। लेकिन बेशक, यह एक नियमित तौर पर नहीं होता। कुछ महिलाओं को यह आदत होती है जबकि कुछ महिलाएं ऐसा कभी-कभी करती हैं जब वे चरम को प्राप्त करती हैं। वे पुरुष जो इस प्रकार के व्यवहार से परिचित नहीं होते उन्हें आश्चर्य हो सकता है कि यह महिला क्या करना चाहती है।
कुछ लोग खरोंचने के लिए महिला को मानसिक रूप से विकृत समझ सकते हैं और कुछ पुरुष ऐसा सोचते हैं कि जब तक महिला खरोंचती नहीं, तब तक वह वास्तव में संतुष्ट नहीं हुई है। इस तरह की अधिकांश सोच, गलत धारणाएं साबित होती हैं क्योंकि कई अजीब कारण हैं कि कुछ महिलाएं खरोंचती क्यों हैं या कभी नहीं खरोंचती हैं। यह एक उत्तेजना का संकेत होता है। अगर वह आपको खरोंचती है, तो इसका मतलब हो सकता है कि वह आपके साथ आनंद ले रही है। तो, दर्द के बारे में चिंता करने के बजाय गर्व महसूस करें।

आप उसे काफ़ी समय से नहीं मिले – शायद उसने आपको केवल छूने के लिए बहुत लंबा इंतज़ार किया है। इस प्रक्रिया ने उसके पूरे तंत्र को इतना रोमांचित किया कि वह आपको प्यारवश खरोंच देती है।

{ यह भी पढ़ें:- सावधान: पोर्न फिल्म देखने से महिलाएं हो सकती है अंधी }

एक लंबे अंतराल के कारण – शायद काफ़ी समय से आप दोनों को ऐसा कुछ करने का मौका नहीं मिला। तो, वह अचानक उत्तेजना से रोमांचित हो जाती है और आपके जोश की तीव्रता को बर्दाश्त नहीं कर पाती।

अचानक ही – कुछ महिलाएं जानबूझकर नहीं खरोंचीं। यह अचानक ही हो सकता है। शायद वह आपको कस के पकड़ने की कोशिश कर रही होती है और उस प्रक्रिया के दौरान खरोंचना हुआ हो।

{ यह भी पढ़ें:- जानिए ,शारारिक संबंध बनाने के दौरान महिलाएं क्यों करती हैं आह-उफ }

शायद आपको समा लेने का प्रयास हो – एक जोशीले संभोग के दौरान, पुरुष और महिला दोनों ही एक-दूसरे में समा जाने की कोशिश करते हैं और खरोंचना एक प्रतीकात्मक तरीका है जो एक-दूसरे में गहरा समा जाने की इच्छा व्यक्त करता है।

अधिपत्य महसूस करने के लिए – कुछ शक्तिशाली महिलाएं जो बिस्तर में कुछ तीव्र करके हावी होना चाहती हैं, वे तीव्रता से खरोंचती हैं और इस प्रक्रिया से उन्हें आनंद मिलता है।

बदला लेने के लिए – शायद वह संभोग के दौरान आप से बदला लेने की कोशिश कर रही होती है। अगर वह खून निकलने तक खरोंच रही हो, तो आप उसके वास्तविक इरादों पर शक कर सकते हैं। वह चतुराई से शक करने का मौका दिए बिना अपना बदला ले लेती है।

{ यह भी पढ़ें:- जानें मर्दानगी बढ़ाने का रामबाण घरेलू उपाय }