1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोलकाता की सड़क पर एक युवक ने क्यों हवा में उड़ाये नोट, रुपये उठाने के लिए पीछे दौडने लगे लोग

कोलकाता की सड़क पर एक युवक ने क्यों हवा में उड़ाये नोट, रुपये उठाने के लिए पीछे दौडने लगे लोग

पश्चिमी बंगाल की कोलकाता शहर की एक सड़क पर एक अजीब मामला सामने आया है। जिसने सभी अचंभे में डाल दिया। एक युवक सड़क पर थैले से निकाल६कर नोट उड़ाता हुआ दिखाई दिया। सड़क पर पड़े नोटो को उठाने के लिए लोग दौड़ने लगे। इस दौरान सड़क पर वाहनो की रफ्तार भी रुक गई। इस दौरान युवक ने 10 रुपये से लेकर 50 रुपये, 100 रुपये, 500 रुपये और 2000 रुपये के नोट उडा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया, मगर वह फरार हो गया। पुलिस ने उसके पास से नोटो से भरा थैला छीन लिया है, जिसमें लगभग 48 हजार रुपये पुलिस को मिले है।

By Sachin 
Updated Date

पश्चिमी बंगाल की कोलकाता शहर की एक सड़क पर एक अजीब मामला सामने आया है। जिसने सभी अचंभे में डाल दिया। एक युवक सड़क पर थैले से निकालकर नोट उड़ाता हुआ दिखाई दिया। सड़क पर पड़े नोटो को उठाने के लिए लोग दौड़ने लगे। इस दौरान सड़क पर वाहनो की रफ्तार भी रुक गई। इस दौरान युवक ने 10 रुपये से लेकर 50 रुपये, 100 रुपये, 500 रुपये और 2000 रुपये के नोट उडा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया, मगर वह फरार हो गया। पुलिस ने उसके पास से नोटो से भरा थैला छीन लिया है, जिसमें लगभग 48 हजार रुपये पुलिस को मिले है।

पढ़ें :- West Bengal News : शुभेंदु अधिकारी बोले- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल को बनाया उत्तर कोरिया

रुपये उठाने के लिए सड़क पर लगी लोगो की भीड़
जानकारी के अनुसार पश्चिमी बंगाल के कोलकाता स्थित मोचीपाड़ा थाना क्षेत्र के सूर्या सेन स्ट्रीट पर एक युवक फुटपाथ पर पैदल चलते हुए अपने बैग से रुपये निकालकर हवा में उडा रहा था। रुपयो को सड़क पर पड़ा देख लोग रुपयो को उठाने के लिये दौड़ पड़े। जैसे जैसे लोगो की नजर पड़ती रही वहां पर नोट उठाने वालो की भीड़ भी बढ़ गई। कुछ ही देर में हालत यह हो गई कि इस मार्ग पर वाहन भी रुक गय क्योंकि सड़क पर रुपये उठाने वाले लोगो की भीड़ लग गई।

युवक को मानसिक बिमार मान रही पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान युवक मौका पाकर वहां से भाग निकला, मगर पुलिस ने युवक के हाथ से रुपयो का थैला छीन लिया। बताया गया है कि जो युवक रुपये हवा मे उडा रहा था उसके कपड़े मैले थे और हालत भी ठीक नही थी। पुलिस को संदेह है कि वह मानसिक तौर पर बिमार है। इसके अलावा पुलिस को लग रहा है कि जो रुपये उसने हवा में उडाये है। वह रुपये भी चोरी के हो सकते है। फिलहाल पुलिस आस-पास के लगे सीसीटीवी फुटैज देख रही है और जानकारी कर रही कि आस-पास कोई रुपयो की चोरी या लूट की घटना तो नही हुई है।

पढ़ें :- कोलकाता में एक छापे के दौरान इडी को, बेड के नीचे से मिला 7 करोड़ रूपय
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...