1. हिन्दी समाचार
  2. मशहूर संगीतकार ‘वाज‍िद खान’ को श्रद्धांजल‍ि देने पर आखिर क्यों ट्रोल हुए ज्‍योतिराद‍ित्‍य सिंधिया

मशहूर संगीतकार ‘वाज‍िद खान’ को श्रद्धांजल‍ि देने पर आखिर क्यों ट्रोल हुए ज्‍योतिराद‍ित्‍य सिंधिया

Why Did Jyotiraditya Scindia Troll After Paying Tribute To Famous Musician Wajid Khan

मुंबई। 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत बुरा साबित हो रहा है, अभी कुछ दिनो पहले ही बॉलीवुड के महान अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन हुआ था जून के पहले ही दिन संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का 42 साल की उम्र में रविवार रात निधन हो गया है. वाजिद खान के निधन के बाद से ही बॉलीवुड और संगीत जगत की तमाम हस्तियां उनके निधन पर शोक जता रही हैं. कुछ देर पहले ही सलमान खान ने भी ट्विटर पर अपना शोक जताया है. हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए मध्‍यप्रदेश की राजनीति का बड़ा नाम ज्‍योतिरादित्‍य स‍िंध‍िया ने भी एक ट्वीट कर म्‍यूजिक कंपोजर वाजिद खान के न‍िधन पर अपना शोक व्‍यक्त किया. लेकिन इस ट्वीट में एक बड़ी गड़बड़ हो गई, जिसके बाद उन्‍होंने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट भी कर दिया. लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें इस ट्वीट का स्‍क्रीनशॉर्ट शेयर कर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

पढ़ें :- Corona vaccine लगवाने के बाद महाराष्ट्र मे 40 लोगों की मौत

दरअसल ज्‍योतिरादित्‍य स‍िंधिया ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें.’ लेकिन इस ट्वीट के आखिर में उन्‍होंने हैशटैग साजिद नाडियाडवाला ल‍िख द‍िया, जो बॉलीवुड के एक जानेमाने प्रोड्यूसर हैं. ये ट्वीट 12 बजकर 38 मिनट पर हुआ और गलती समझ आते ही कुछ ही मिनटों में ड‍िलीट भी हो गया.

लेकिन कई लोग उन्‍हें उनके पुराने ट्वीट का स्‍क्रीनशॉर्ट शेयर कर ट्रोल कर रहे हैं. किसी ने उनकी इस गलती को ‘लापरवाही’ कहा तो किसी ने ‘जल्‍दबाजी’.

पढ़ें :- खुलासा: कैशल किशोर के बेटे पर फायरिंग मामले में साले आदर्श ने खोली पोल, कहा- खुद चलाई गोली

बता दें कि टीवी और सिनेमा जगत की विश्वसनीय खबरें रखने वाले सलिल अरुण कुमार संड ने बताया कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कुछ समय पहले कीडनी ट्रांसप्लांट कराई थी. करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना (Corona) के लक्षण दिखे थे, लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. वो डायबटिक भी थे. हालांकि कोरोना के लक्षण दिखने और सुरक्षा कारणों के चलते वाजिद की अंतिम यात्रा में महज दो लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है. अन्यथा कोरोना काल और लॉकडाउन के समय में 20 से 30 लोगों को अंतिम यात्रा में शामिल होने की अनुमति दी जाती है.

बता दें कि वाजिद खान को वर्सोवा के क्रबिस्‍तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जा चुका है. इस मौके पर उनके भाई साजिद खान नम आंखों में नजर आए. वहीं एक्‍टर सूरज पंचोली भी यहां पहुंचे.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...