1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सचिन वाझे आखिर परमबीर सिंह को क्यों सीधे करता था रिपोर्ट, पुलिस कमिश्नर की जांच में चौंकाने वाले तथ्य आए सामने

सचिन वाझे आखिर परमबीर सिंह को क्यों सीधे करता था रिपोर्ट, पुलिस कमिश्नर की जांच में चौंकाने वाले तथ्य आए सामने

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह अपने ही चक्रव्यूह में फंसते नजर आ रहे हैं। मौजूदा पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले की ​जांच रिपोर्ट में सचिन वाझे और परमबीर सिंह को लेकर कई खुलासे हुए हैं। पुलिस कमिश्नर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सचिन वाझे की बहाली परमबीर सिंह के निर्देशों पर की गयी थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह अपने ही चक्रव्यूह में फंसते नजर आ रहे हैं। मौजूदा पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले की ​जांच रिपोर्ट में सचिन वाझे और परमबीर सिंह को लेकर कई खुलासे हुए हैं। पुलिस कमिश्नर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सचिन वाझे की बहाली परमबीर सिंह के निर्देशों पर की गयी थी।

पढ़ें :- Mumbai News Parambir Singh: देश छोड़ के नहीं जा सकते हैं मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर, लुक आउट नोटिस हुआ जारी

इसके साथ ही वाझे सीधे तत्कालीन पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को रिपोर्ट करता था। मौजूदा पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने महाराष्ट्र गृह विभाग को एक रिपोर्ट सौंपी हैं, जिसमें सचिन वझे की बहाली और क्राइम ब्रांच की मुंबई सीआईयू में उनके नौ महीने के कार्यकाल को लेकर कई अहम बातें कहीं गईं हैं।

मौजूदा पुलिस कमिश्नर की रिपोर्ट में कहा गया है कि सचिन वाझे तत्कालीन पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के मौखिक निर्देशों के बाद क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में तैनात किए गए थे। इसके साथ ही वह कई अधिकारियों को दरकिनार करते हुए सीधे परमबीर सिंह को रिपोर्ट कर रहा था।

बता दें कि सचिन वाझे को मनसूख हिरेन की मौत मामले और एंटीलिया केस में संदिग्ध भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया है और अभी वह 7 अप्रैल तक एनआईए की हिरासत में है।

 

पढ़ें :- फिर मुश्किलों में फंसे पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह, बिल्डर से 15 करोड़ रंगदारी मांगने का आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...