1. हिन्दी समाचार
  2. स्मृति ईरानी ने क्यों शेयर की बिल गेट्स के साथ फोटो? एकता कपूर ने क्या दिया आफर ?

स्मृति ईरानी ने क्यों शेयर की बिल गेट्स के साथ फोटो? एकता कपूर ने क्या दिया आफर ?

Why Did Smriti Irani Post A Photo With Bill Gates What Did Ekta Kapoor Offer

मुम्बई। मोदी सरकार की कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी की पढ़ाई पर अक्सर विपक्ष वाले तंज कसते रहते हैं। विपक्षियों के तंज का जबाब देते हुए स्म्रति ईरानी ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- “सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी की नहीं, आगे क्या करें.”। इसी पोस्ट पर फिल्मो व टेलीवीजन सीरियल की मशहूर निर्देशक एकता कपूर ने एक कमेंट कर दिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हा रहा है।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

 

आपको बता दें कि स्म्रति ईरानी ने अपनी पहचान सबसे पहले ऐक्ट्रेस के तौर पर बनायी थी। एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू में उन्होने तुलसी का किरदार निभाया था जो दर्शकों को खूब भाया था। इस सीरियल की वजह से टेलीवीजन की दुनिया में स्म्रति ईरानी का काफी नाम हो गया और जब वो सीरियल बन्द हुआ तो स्म्रति ईरानी राजनीति में आ गयी। स्मृति के इस पोस्ट पर उनकी दोस्त एकता कपूर ने कमेंट करते हुए कहा- बॉस! तुलसी क्योंकि अब भी याद है… प्लीज वापसी करें! इसके जवाब में स्मृति ने लिखा, “सेवा पहले है मैडम. यह बताएं रवि के साथ किताब पढ़ी?”

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी की ये इंस्टा फोटो और उसका कैप्शन काफी चर्चा में बना हुआ है। इस पोस्ट के माध्यम से स्मृति ईरानी ने उन ट्रोलर्स पर तंज कसा है जो अक्सर उनकी एकेडमिक्स पर सवाल उठाते रहते हैं। आपको बता दें कि 2014 में वो लोकसभा चुनाव हार गयी थी इसके बावजूद मोदी सरकार में उन्हे मानव विकास संसाधन मंत्री बनाया गया था। तब विपक्ष के नेताओं और सोशल मीडिया यूजर्स ने स्मृति ईरानी की योग्यता पर सवाल उठाए थे। बिल गेट्स भी कॉलेज ड्रॉप आउट हैं, लेकिन आज स्मृति और बिल गेट्स दोनो की गिनती दुनिया के महान लोगों में गिनी जाती है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया पर रुपयों की बारिश, पांच करोड़ का मिला बोनस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...