शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए इंसान क्यों रहता है बेकाबू, जान लें वजह

romantic-couple

हर इंसान लड़की को देखकर लार टपकाना शुरू हो जाता है। यह सर लड़कों के साथ ही नहीं बल्कि लड़कियों के साथ भी ऐसा ही होता है। है इंसान सेक्स के प्रति आकर्षित रहता है। क्या आपने कभी सोचा है क्यों? सेक्स ,एक सामान्य क्रिया है, हर जीव सेक्स करते है लेकिन फिर भी सेक्स के प्रति लालायित क्यों रहते है।

Why Do Humans Remain Uncontrollable For Physical Relation Know For Reasons :

ये है सेक्स के लिए बेकाबू होने के कारण:

शारीरिक भूख: हर जीव के शरीर में सेक्स को लेकर एक भूख होती जिसको शांत करने के लिए नर और मादा या स्त्री और पुरुष सेक्स की क्रिया करते हैं।

मन की संतुष्टि: कई इंसान अपने मन को संतुष्ट करने के लिए यह सेक्स की क्रिया करते हैं। सेक्स न करने के कारण मन से कमजोर महसूस करते हैं। जिससे अपने विपरीत लिंग के इंसान की तरफ बनता रहता है।

मानसिक तनाव: कई लोग मानसिक तनाव और थकान दूर करने के लिए सेक्स की क्रिया करते हैं ताकि सेक्स से उनके मन की परेशानी और तनाव कम हो सके।

संतान उत्पत्ति:  अपने वंश को आगे बढ़ाने के लिए दुनिया के हर प्राणी सेक्स करते हैं। वंश बढाने के लिए सेक्स को सामाजिक रीती रिवाज के साथ मान्यता दी जाती है।

स्वास्थ्य: अनेक लोग अपने आपको तंदरुस्त और स्वस्थ रखने के लिए सेक्स करना पसंद करते हैं।

हर इंसान लड़की को देखकर लार टपकाना शुरू हो जाता है। यह सर लड़कों के साथ ही नहीं बल्कि लड़कियों के साथ भी ऐसा ही होता है। है इंसान सेक्स के प्रति आकर्षित रहता है। क्या आपने कभी सोचा है क्यों? सेक्स ,एक सामान्य क्रिया है, हर जीव सेक्स करते है लेकिन फिर भी सेक्स के प्रति लालायित क्यों रहते है।ये है सेक्स के लिए बेकाबू होने के कारण:शारीरिक भूख: हर जीव के शरीर में सेक्स को लेकर एक भूख होती जिसको शांत करने के लिए नर और मादा या स्त्री और पुरुष सेक्स की क्रिया करते हैं।मन की संतुष्टि: कई इंसान अपने मन को संतुष्ट करने के लिए यह सेक्स की क्रिया करते हैं। सेक्स न करने के कारण मन से कमजोर महसूस करते हैं। जिससे अपने विपरीत लिंग के इंसान की तरफ बनता रहता है।मानसिक तनाव: कई लोग मानसिक तनाव और थकान दूर करने के लिए सेक्स की क्रिया करते हैं ताकि सेक्स से उनके मन की परेशानी और तनाव कम हो सके।संतान उत्पत्ति:  अपने वंश को आगे बढ़ाने के लिए दुनिया के हर प्राणी सेक्स करते हैं। वंश बढाने के लिए सेक्स को सामाजिक रीती रिवाज के साथ मान्यता दी जाती है।स्वास्थ्य: अनेक लोग अपने आपको तंदरुस्त और स्वस्थ रखने के लिए सेक्स करना पसंद करते हैं।