1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. हार्दिक पांड्या आखिर क्यों बन रहे मुंबई इंडियंस और भारतीय टीम के लिए मुसीबत, पूर्व महान खिलाड़ी ने बताया

हार्दिक पांड्या आखिर क्यों बन रहे मुंबई इंडियंस और भारतीय टीम के लिए मुसीबत, पूर्व महान खिलाड़ी ने बताया

आलराउंडर हार्दिक पांड्या भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस दोनों टीमों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। उनके मुसीबत बनने का प्रमुख कारण क्या है वो बताया है भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनिल गावस्कर ने। सुनील गावस्कर का मानना है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी नहीं करना टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस दोनों के लिए बड़ी टेंशन है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आलराउंडर हार्दिक पांड्या भारतीय टीम (Indian Team) और मुंबई इंडियंस दोनों टीमों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। उनके मुसीबत बनने का प्रमुख कारण क्या है वो बताया है भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनिल गावस्कर ने। सुनील गावस्कर का मानना है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी नहीं करना टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस दोनों के लिए बड़ी टेंशन है। कुछ ही दिनों में टी20 विश्व कप (World Cup) होना है और विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में ​​हार्दिक को भी चुना गया है।

पढ़ें :- भारत के भविष्य और शानदार आलराउंडर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, शादी को लेकर किया नया खुलासा

लेकिन बदौड़ा का यह ऑलराउंडर आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के लिए गेंदबाजी नहीं कर रहा है। दो साल पहले ब्रिटेन में हार्दिक की पीठ की सर्जरी हुई थी जिसके बाद उन्होंने काफी कम गेंदबाजी की है। गावस्कर ने कहा, ‘हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का गेंदबाजी नहीं करना बड़ा झटका है, सिर्फ मुंबई इंडियन्स के लिए ही नहीं बल्कि भारत के लिए भी क्योंकि उसे टीम में ऑलराउंडर के रूप में शामिल किया गया है। और अगर आप टीम में हो, छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हो और आप गेंदबाजी (Bowling) नहीं कर रहे हो तो कप्तान के लिए चीजें मुश्किल हो जाती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...