1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. #BoycottRRRinKarnataka क्यों कर रहा ट्रेंड?, लोग बोले- इज्जत ब‍िजनेस से ज्यादा मायने रखती है …

#BoycottRRRinKarnataka क्यों कर रहा ट्रेंड?, लोग बोले- इज्जत ब‍िजनेस से ज्यादा मायने रखती है …

आज से दो दिन बाद 25 मार्च को थ‍िएटर्स पर दस्तक देने को तैयार डायरेक्टर एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस फ‍िल्म RRR रिलीज से पहले ही आलोचनाओं का सामना कर रही है। ट्व‍िटर पर #BoycottRRRinKarnataka ट्रेन्ड कर रहा है। आपको बता दें,  फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज ना किए जाने के चलते लोग रोष जता रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: आज से दो दिन बाद 25 मार्च को थ‍िएटर्स पर दस्तक देने को तैयार डायरेक्टर एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस फ‍िल्म RRR रिलीज से पहले ही आलोचनाओं का सामना कर रही है। ट्व‍िटर पर #BoycottRRRinKarnataka ट्रेन्ड कर रहा है। आपको बता दें,  फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज ना किए जाने के चलते लोग रोष जता रहे हैं।

पढ़ें :- KRK Reviews RRR: आरआरआर देख बोले KRK, राजामौली को 6 महीने की जेल होनी चाहिए

इतना ही नहीं कर्नाटक के लोगों की मांग है क‍ि RRR को कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाए। ट्व‍िटर पर इस हैशटैग की बाढ़ सी आ गई है। किसी ने नाराजगी जताते हुए RRR को कन्नड़ में रिलीज करने की डिमांड की है, तो कोई फिल्म की टीम और कास्ट को इसका दोष ना देने की सफाई दे रहा है।

एक यूजर ने लिखा- ‘हम #RRRMovie टेलीग्राम में नहीं देखते हैं, ये तेलुगू राज्य नहीं है, ये कर्नाटक है. इज्जत ब‍िजनेस से ज्यादा मायने रखती है.’ एक ने लिखा- ‘वादा तोड़ दिया.’ एक और ने लिखा- ‘#BoycottRRRinKarnataka @ssrajamouli, कन्नड़ लोगों की यह बेइज्जती है, ये वक्त RRR मूवी कर्नाटक में बैन करने का है, अगर यह कन्नड़ में रिलीज होगी तभी हम इसका स्वागत करेंगे।

‘ एक और ने लिखा- ‘ये बड़ा कैंपेन होगा, @kvnproductions कन्नड़ का डब किया हुआ वर्जन रिलीज करें।’ इसी तरह कई लोगों ने #BoycottRRRinKarnataka को ट्वीट किया है. RRR फ‍िल्म कहानी ब्रिटिश हुकूमत के बैकग्राउंड पर बनी है। दो भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के रोल में Jr NTR और रामचरण नजर आएंगे।

पढ़ें :- SS Rajamouli की RRR फिल्म बाहुबली से भी बड़ी होगी साबित, सामने आई रिलीजिंग डेट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...