शराब पीने के बाद सम्बन्ध बनाना क्‍यों है फायदेमंद …..जानिए!

opium_club23_1

एल्कोहल का सेवन करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है लेकिन सिमित मात्रा में इसका सेवन नुकसानदेह नहीं है, और बहुत सरे फायदे भी मिलते है। तो आज हम आपको ड्रंक सेक्‍स से होने वाले फायदों के बारें में बतायेंगे कि आखिर ऐसे मौकों पर किस तरह शराब के सेवन के बाद आप एक बेहतरीन सम्बन्ध बना सकते है।

Why Is It Beneficial To Get Involved After Drinking Alcohol :

जब आप और आपका साथी दोनों शराब का सेवन किये होतें है तो इस दौरान आप दोनों एक दूसरे से बात कर ज्‍यादा से ज्‍यादा खुल जातें है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देने वाली बात यह होती है कि आप शराब का सेवन ज्‍यादा न करें तो ही अच्छा है क्‍योंकि इसका सीधा असर आपके सम्बन्ध पर पड़ेगा। शराब के हल्‍के सेवन के बाद आप अपने साथी के सामने कपड़े उतारने में झीझक नहीं करेंगी वो आपके सामने खुल कर रहे सकेगी इस दौरान आप किसी भी बात को लेकर परेशान भी नहीं रहेंगी जो कि बेहतर सम्बंद का एक सबसे बड़ा योगदान रहेगा।

और आपको यह भी बता दे की शराब के सेवन के बाद शरीर में रक्‍त स्‍त्राव की गति तेज हो जाती है, और इससे शरीर में उत्‍तेजना तेज हो जाती है। आपको बता दें कि शराब की गुणवत्‍ता भी सेक्‍स के मजे पर पुरा असर डालती है। सेक्‍स के लिए रेड वाइन को सबसे बेहतर एल्‍कोहल के रूप में माना जाता है, क्‍योंकि इसके सेवन के बाद  भरपूर मजा ले सकेंगे।

सम्बन्ध के दौरान बहुत ही सी ऐसी बातें होती है जो कि आप अपने साथी के साथ करने में झीझक महसूस करती है। लेकिन हल्‍के से शराब के सेवन के बाद आप इन बातों से बेफीक्र होकर पुरे आनंद के साथ अपने नये स्‍टेप्‍स का प्रयोग कर पाएंगे जिससे आपका आनन्द और बढ़ जाएगा।

एल्कोहल का सेवन करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है लेकिन सिमित मात्रा में इसका सेवन नुकसानदेह नहीं है, और बहुत सरे फायदे भी मिलते है। तो आज हम आपको ड्रंक सेक्‍स से होने वाले फायदों के बारें में बतायेंगे कि आखिर ऐसे मौकों पर किस तरह शराब के सेवन के बाद आप एक बेहतरीन सम्बन्ध बना सकते है।जब आप और आपका साथी दोनों शराब का सेवन किये होतें है तो इस दौरान आप दोनों एक दूसरे से बात कर ज्‍यादा से ज्‍यादा खुल जातें है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देने वाली बात यह होती है कि आप शराब का सेवन ज्‍यादा न करें तो ही अच्छा है क्‍योंकि इसका सीधा असर आपके सम्बन्ध पर पड़ेगा। शराब के हल्‍के सेवन के बाद आप अपने साथी के सामने कपड़े उतारने में झीझक नहीं करेंगी वो आपके सामने खुल कर रहे सकेगी इस दौरान आप किसी भी बात को लेकर परेशान भी नहीं रहेंगी जो कि बेहतर सम्बंद का एक सबसे बड़ा योगदान रहेगा।और आपको यह भी बता दे की शराब के सेवन के बाद शरीर में रक्‍त स्‍त्राव की गति तेज हो जाती है, और इससे शरीर में उत्‍तेजना तेज हो जाती है। आपको बता दें कि शराब की गुणवत्‍ता भी सेक्‍स के मजे पर पुरा असर डालती है। सेक्‍स के लिए रेड वाइन को सबसे बेहतर एल्‍कोहल के रूप में माना जाता है, क्‍योंकि इसके सेवन के बाद  भरपूर मजा ले सकेंगे।सम्बन्ध के दौरान बहुत ही सी ऐसी बातें होती है जो कि आप अपने साथी के साथ करने में झीझक महसूस करती है। लेकिन हल्‍के से शराब के सेवन के बाद आप इन बातों से बेफीक्र होकर पुरे आनंद के साथ अपने नये स्‍टेप्‍स का प्रयोग कर पाएंगे जिससे आपका आनन्द और बढ़ जाएगा।