1. हिन्दी समाचार
  2. जाने क्यों इस तरह तालाब में नहाने के मज़े ले रहीं है करीना कपूर

जाने क्यों इस तरह तालाब में नहाने के मज़े ले रहीं है करीना कपूर

Why Is Kareena Kapoor Enjoying A Meal In This Pond Like This

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हालांकि करीना कपूर सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव नहीं रहती हैं, मगर फिर भी वो सुर्खियां बटरोती रहती हैं। हाल ही में करीना कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिसमें करीना कपूर एक तालाब में नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- कोरोना वायरस: पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को दी जाएगी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

करीना कपूर की ये तस्वीर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। बता दें कि इस फोटो में करीना एक साबुन के विज्ञापन की शूटिंग कर रही हैं। इस विज्ञापन के लिए करीना कपूर के शूटिंग की पूरी टीम के एक-साथ कमल के फूल से भरे तालाब में दिखाई दे रही है। इस फोटो में करीना अपनी टीम के साथ काफी मस्ती करती हुई नज़र आ रहीं हैं। इस फोटो में करीना का मेकअप मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर ने किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर करीब 6 साल बाद एक बाद फिर आमिर खान के साथ फिल्मों में काम करती नजर आएंगी। करीना कपूर फिल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए आमिर खान के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी। वहीं करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर तक रिलीज होगी। फिल्म ‘गुड न्यूज’ सरोगेसी पर आधारित है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी होंगे। फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे है। जबकि इसका प्रोडक्शन ‘धर्मा प्रोडक्शन’ और ‘केप ऑफ गुड फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्मों के अलावा करीना कपूर खान इन दिनों ‘डांस इंडिया डांस’ में जज की भूमिका निभा रहीं हैं।

पढ़ें :- हरियाणा में योग को दिया जा रहा है बढ़ावा : राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...