1. हिन्दी समाचार
  2. कंगना रनौत के मुंबई (PoK) की तरह क्यों? बयान पर बोले सेलिब्स, कहा- मुंबई हिंदुस्तान है…

कंगना रनौत के मुंबई (PoK) की तरह क्यों? बयान पर बोले सेलिब्स, कहा- मुंबई हिंदुस्तान है…

Why Kangana Ranauts Mumbai Pok Celebs Said On The Statement Said Mumbai Is Hindustan

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस अब लगातार कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसके चलते लगातार सुशांत के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ता चला जा रहा है। साथ ही साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत इस मामले में काफी बयान दे रहीं हैं। दरअसल, नेपोटिज्म और मुंबई माफिया को खरी खरी सुनाने के बाद कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिल रही है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

आपको बता दें, कंगना ने कहा था कि उन्हें अब मुंबई पुलिस से डर लगता है, जिसको लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर कंगना को मुंबई में डर लगता है तो वापस नहीं आना चाहिए। जिसपर कंगना की ओर से ऐसा जवाब आया कि अब इंडस्ट्री के एक्टर्स ने मुंबई शहर के बारे में बात करना शुरू कर दिया है।

मुंबई (PoK) की तरह क्यों 

कंगना रनौत की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं। भले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?

कंगना के इस बयान ने चारों तरफ हलचल मचा दी है और ऐसे में बॉलीवुड के कलाकार ट्वीट कर अपनी बात रख रहे हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस को सपोर्ट किया है।

सुशांत मामले में पहले बात कर चुकी स्वरा ने लिखा- एक आउटसाइडर, स्वतंत्र कामकाजी महिला और लगभग दस सालों से मुंबई की वासी होने के नाते मैं बस यह कहना चाहती हूं कि बॉम्बे सबसे सेफ और आसान शहरों में से एक है, जिसमें हम काम कर सकते हैं। शुक्रिया मुंबई पुलिस, हमारी मुंबई को सुरक्षित बनाने के लिए निरंतर प्रयास करने के लिए।

सोनू सूद ने लिखा- मुंबई .. यह शहर तकदीरें बदलता है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी। इन दोनों के अलावा ट्विटर पर तमाम यूजर्स भी मुंबई को लेकर अपना प्रेम जाहिर कर रहे हैं।

पढ़ें :- शिवसेना साथ नहीं आती है तो एनसीपी प्रमुख शरद पवार को एनडीए में आना चाहिए : रामदास अठावले

रितेश देशमुख और सोनू सूद ने भी ट्वीट कर मुंबई के लिए अपना प्यार जाहिर किया। रितेश ने लिखा- मुंबई हिंदुस्तान है।

पढ़ें :- यूपी: बांगरमऊ में उप चुनाव से पहले उन्नाव को तोहफा, 148 परियोजनाओं का शिलान्यास

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...